Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: मंजरी शादी से पहले अक्षु को चेतावनी देगी, ”मामा” आरोही पर रखता है बुरी नजर, जानें 

[ad_1]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही अक्षरा और अभिमन्यु एक हो जाएंगे। इन दिनों सीरियल के अंदर उनकी शादी का संगीत चल रहा है, जिसमें खूब ड्रामा होने वाला है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर इस सीरियल के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अक्षरा अपनी ही हल्दी सेरेमनी को छोड़कर अचानक गायब हो जाती है, जिससे सभी लोग टेंशन में आ जाते हैं। बहुत से लोग यह कहने लगते हैं कि अक्षरा अपनी शादी से बहुत दूर भाग गई थी, लेकिन अभिमन्यु अक्षु पर विश्वास करता है। अक्षरा के लापता होने के पीछे का कारण सीरियल के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

अक्षरा काफी देर तक अभिनव के काम से गई थीं। 

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अक्षरा को ढूंढने वाला है। तभी उसकी नजर अक्षरा की कार पर पड़ती है, जिसमें अक्षु उसका फोन ढूंढ रही है। अभिमन्यु तेजी से कार से उतरता है और अक्षु के पास जाता है। फिर अक्षरा उसे घर से बाहर निकलने का कारण बताती है। इसके बाद अक्षरा घर जा रही होती है और मंजरी को यह भी बताती है कि अभिनव ने अबीर के लिए उसकी टैक्सी खरीदी थी।

मंजरी अक्षरा को चेतावनी देगी

जैसे ही आप सीरियल में देखेंगे तो आप देखेंगे कि अक्षरा की हल्दी की रस्म बेहद धूमधाम से होती है। इसी बीच चाचा आरोही को गलत तरीके से छूने की कोशिश करता है। आरोही को बहुत अजीब लगता है लेकिन वो अपने मन में कोई भी ग़लत बात नहीं आने देती। दूसरी ओर, अनुष्ठान खत्म होने के बाद मंजरी अक्षरा से मिलने आती है। वह अक्षु से कहती है कि अभिमन्यु ने पूरी जिंदगी सिर्फ तुम्हें प्यार किया है और अब तुम्हें इस मां से एक वादा करना होगा। आप किसी भी तरह से अभिवन को आप दोनों के बीच नहीं आने देंगे। अभिनव के कारण आप कभी भी अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही नहीं बरतेंगे। इस दौरान अक्षु कहती है कि उसे अब अभिमन्यु पर भरोसा नहीं है। इस बातचीत में मंजरी अक्षु को चेतावनी देती है कि अगर तुम अभिमन्यु को प्यार नहीं दे सकते तो उसे तुम्हारा दर्द भी नहीं मिलना चाहिए। 

शादी की तैयारियां आगे बढ़ेंगी

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देख सकते हैं कि सभी लोग गोयनका आवास के हॉल में बैठे हैं और सभी अक्षरा को तोहफा देने के बारे में सोच रहे हैं। इस दौरान सभी लोग अपनी राय रखते हैं, तभी अक्षरा आती हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply