Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सुजीत की मदद से आरोही को गलत तरीके से छुआ जा सकता है, अक्षरा आरोही से भिड़ेगी ,जानें आगे 

[ad_1]

Yeh rishta kya kehlata hai: स्टार प्लस की प्रसिद्ध श्रृंखला, “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, अपने गंभीर नाटक से अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती है। शो के निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि नाटक अपने शीर्ष पर बना रहे और लक्षित बाजार हर एपिसोड के साथ पूरी तरह जुड़ा रहे। आसन्न एपिसोड्स में, दर्शक नाटक और अचानक कथानक के बवंडर की उम्मीद कर सकते हैं ताकि यह उन्हें अपनी स्क्रीन से बांधे रखे। जैसा कि पहले दिख रहा है अक्षरा और अभिमन्यु ने शादी करने का फैसला कर लिया है। उनके विवाह-पूर्व समारोह चल रहे हैं, प्रदर्शन के आगंतुक कई नाटक और अचानक घटनाक्रम का इंतजार कर सकते हैं।

इंडिया फ़ोरम को आगामी कहानी पर एक विशेष अपडेट दिया गया है। हमारा सूत्र हमें बताता है कि शो के निर्माता आसन्न एपिसोड में एक महत्वपूर्ण मुद्दे से निपटने की तैयारी कर रहे हैं। आरोही खुद को असहज स्थिति में पाएगी जब सुजीत उसे गलत तरीके से छूएगा। अक्षरा और अभिमन्यु की मेहंदी सेरेमनी की हंसी-मजाक के बीच उनका परिवार खूब मस्ती करता नजर आ रहा है।nहालाँकि, अक्षरा आरोही को मेहमानों को नाश्ता परोसते हुए जाते हुए देखती है। जब अक्षरा मुड़ती है, तो वह देखती है कि सुजीत आरोही के करीब जाने की कोशिश कर रहा है, जो स्थिति से बिल्कुल बेखबर है।

आरोही साहसपूर्वक सुजीत को डांटती है और उसे चेतावनी देती है कि वह उसकी पत्नी को उसके व्यवहार के बारे में बताने में सक्षम है, भले ही वह अभिमन्यु और मंजिरी को यह बताने से परहेज करता है। इसके बाद अक्षरा आरोही से बात करती है और उससे पिछले दिन के डर का कारण पूछती है। अक्षरा को संदेह है कि शायद सुजीत ही इसका उद्देश्य है। आरोही द्वारा अपने संदेह की पुष्टि करने के बाद, अक्षरा उसे हॉल में ले जाती है। जहां आरोही निस्संदेह चिंतित है, वहीं अक्षरा गुस्से से सुजीत की ओर देखती है। सवाल उठता है: क्या आरोही और अक्षरा सुजीत को उसके अप्रासंगिक व्यवहार के लिए उजागर करेंगी?

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply