Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में अभिमन्यु होगा बड़ा हादसा का शिकार , क्या मंजरी को माना जायेगा इसका जिम्मेदार ?

[ad_1]

Yeh Rishta Kya kehlata Hai Update: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में आजकल काफी टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। लक्षित बाजार को भी शो के वे ट्वीट काफी मनोरंजक लग रहे हैं। इसी बीच शो के अंदर एक और बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जो काफी धमाकेदार होने वाला है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक अनोखा ट्विस्ट आने वाला है।क्या अभिमन्यु के साथ होने वाले भाग्य के मोड़ के लिए मंजरी जिम्मेदार होगी?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक अनोखा ट्विस्ट आने वाला है।

इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का गाना चल रहा है। लेकिन अभिमन्यु की मां यानी मंजरी इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और वह इसे तोड़ने की कई कोशिशें कर रही हैं। उसने अपने बेटे की पीठ के निचले हिस्से को ठीक करने के लिए आत्महत्या करने का भी प्रयास किया है और अब वह फिर से अपना मूड खोने के लिए तैयार है। मंजरी यह बर्दाश्त नहीं कर पा रही है कि अभिमन्यु और अक्षरा एक हो रहे हैं।

क्या अभिमन्यु के साथ होने वाले भाग्य के मोड़ के लिए मंजरी जिम्मेदार होगी?

शो के अगले एपिसोड में मंजरी का एक खास रूप देखने को मिलने वाला है। वह पूरी तरह से बदल गई हैं। अपनी लाख कोशिशों के बावजूद अभिमन्यु और अक्षरा को अलग नहीं कर पाने से मंजरी अपना आपा खो बैठी है। जिसके बाद वह अपने पूरे परिवार को ही दूर फेंकना शुरू कर देती है। मेकर्स ने इस चैप्टर में बड़ा ट्विस्ट लाने की योजना बनाई है। जो लक्षित बाजार के लिए आश्चर्यजनक है। दरअसल, शो के आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु के साथ किस्मत का एक बड़ा मोड़ आने वाला है। उसके साथ होने वाले भाग्य के इस मोड़ के लिए उसकी निजी माँ यानी मंजरी जिम्मेदार होगी। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है। के आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु के साथ क्या होगा? और इसकी जवाबदेह मंजूरी कैसे होगी? यह देखना बेहद रोमांचक हो सकता है और लक्षित बाजार को यह नया मोड़ किस तरह का लगता है?

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply