Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो के प्रोमो में बेटे से बिछड़ने के कारण मंजरी ने करनी चाहिए आत्महत्या, जानें

[ad_1]

Yeh rishta kya kehlata hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है और लक्षित बाजार आधुनिक कहानी और कथानक को पसंद कर रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु के प्रशंसक यह देखने के लिए तैयार हैं कि वे शादी कर लें और शांतिपूर्ण जीवन जियें। लेकिन, निर्माताओं ने सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए अपने आगामी एपिसोड का हाई-वोल्टेज ड्रामा जानबूझकर तैयार किया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आधुनिक एपिसोड में, अभिमन्यु को यह पता चलने के बाद मंजिरी पर गुस्सा आ जाता है कि उसने अक्षरा पर गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला था। वह बिड़ला निवास से बाहर निकलता है और अक्षरा से कोर्ट मैरिज कर लेता है। मंजिरी यह जानकर दंग रह जाती है कि अभिमन्यु ने उसे छोड़ दिया और अवसाद में जा रहा है। आरोही भी बिड़ला निवास से बाहर चली जाती है और मंजिरी बिल्कुल अकेली हो जाती है।

लेटेस्ट एपिसोड में

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में मंजिरी आत्महत्या की कोशिश करती है और सभी को चौंका देती है। अक्षरा मंजिरी की हरकतों को पहचानती है और अभिमन्यु को इसके बारे में बताती है। दूसरी ओर, अभिमन्यु अपनी मां के बारे में जानकर हैरान रह जाता है और उसे दर्द में नहीं देख पाता। वह उसे संतुष्ट करने के लिए दौड़ता है। अभिमन्यु एक बार फिर अपने परिवार के लिए अक्षरा को मेरे हाल पर छोड़ देता है। क्या अभिरा कभी फिर से मिल पाएगी?

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply