Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मंजरी ने कहा अभिनव को उसके और अभि के बीच कभी नहीं आना होगा वचन दो हमें जान शो के प्रोमो

[ad_1]

Yeh rishta kya kehlata hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज रात के एपिसोड में, यह सब अभिमन्यु के लड़खड़ाने से शुरू होता है, जिसका इलाज अक्षु के माध्यम से किया जाता है। घर में वापस जाने से पहले उनकी नजरें थोड़ी सी मिलती हैं। मुस्कान अक्षु द्वारा अभिमन्यु से परहेज करने पर सवाल उठाती है, और शादी के लिए उसकी कोचिंग पर संदेह व्यक्त करती है। जैसे ही रात होती है, अक्षु अपना ध्यान भटकाने के लिए खुद को तनावग्रस्त और सो नहीं पाने का खुलासा करती है। 

अमी त्रिवेदी, हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज रात के एपिसोड में, यह सब अभिमन्यु के लड़खड़ाने से शुरू होता है, जिसका इलाज अक्षु के माध्यम से किया जाता है। घर में वापस जाने से पहले उनकी नजरें थोड़ी सी मिलती हैं। मुस्कान अक्षु द्वारा अभिमन्यु से परहेज करने पर सवाल उठाती है, और शादी के लिए उसकी कोचिंग पर संदेह व्यक्त करती है। जैसे ही रात होती है, अक्षु अपना ध्यान भटकाने के लिए खुद को तनावग्रस्त और सो नहीं पाने का खुलासा करती है।

अगली सुबह, गोयनका ने बिड़ला का गर्मजोशी से स्वागत किया। मंजिरी ने सुजीत और उनकी पत्नी का परिचय देते हुए अपने आगंतुकों के साथ अच्छा व्यवहार करने के महत्व पर जोर दिया। जैसे ही अक्षु तैयार होता है, अभि उसे धैर्य रखने की सलाह देता है। सुजीत, विनम्र, सजावट में मदद करता है। उज्ज्वल दिखने वाले अक्षु को प्रशंसा मिलती है, जबकि सुवर्णा किसी भी अपशकुन से सावधान रहती है। पारंपरिक गायन के बीच, अक्षु प्रवेश करती है और अभि मुस्कुराने के अलावा कुछ नहीं कर पाता। उत्सव अभि और अक्षु के लिए हल्दी अनुष्ठान के साथ मनाया जाता है, और दादी जोर देकर कहती हैं कि वे उन अनुष्ठानों के दौरान आंतरिक रूप से रहें।

जबकि सभी लोग जश्न मनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, एक आश्चर्यजनक मोड़ आता है जब अक्षु रहस्यमय तरीके से गायब हो जाती है, अपने परिवार को छोड़कर और अभि को उसके ठिकाने के बारे में चिंता होती है। संदेह और तानों के बावजूद, अभि अक्षु के प्रति अपनी सहमति पर कायम है। जैसे-जैसे एपिसोड सामने आता है, अक्षु का स्मार्टफोन नाम और अगला चक्कर अतिरिक्त सवालों को बढ़ावा देता है। उसकी सुरक्षा के बारे में चिंतित, अभि उसे खोजने के लिए एक प्रोजेक्ट पर निकलता है, जबकि अक्षु अपने खोए हुए टेलीसेलस्मार्टफोन को बेसब्री से खोजती है। प्रीकैप: अंत में अभि अक्षु को उजागर करता है और सवाल करता है कि उसने शो क्यों छोड़ा। 

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply