भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का करवा चौथ लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, वहीं यदि देखे तो निधि झा का इस बार पहला करवा चौथ था।

जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आईं हैं,भोजपुरी की लुलिया यानी निधि झा का इस साल का पहला करवा चौथ रखी है। इस खास मौके पर उन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ किया।

यहां तक कि निधि ने अपने पति यश कुमार मिश्रा के साथ एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वहीं मोनालिसा ने भी पति विक्रांत सिंह के क्या रोमाटिक पोज दी है।

मोनालिसा का पोज काफी खास और बेहद खूबसूरत लग रही थी। तो चलिए जानते हैं,की मोनालिसा और निधि झा के करवा चौथ की झलक।

वही यदि लाल साड़ी में मोनालिसा के करवा चौथ की तो वो सुर्ख लाल साड़ी में नजर आ रही हैं।

Karwa Chauth पर पति की बाहों में मोनालिसा ने दिया पोज 

एक्ट्रेस ने अपना करवा चौथ अंकिता लोखंडे के घर सेलिब्रेट किया। उन्होंने करवा चौथ पर न सिर्फ पति संग बल्कि अपने दोस्तों के साथ भी कई सारी सेल्फी शेयर की है।

निधि और यश की प्यारी नोंक झोंक निधि झा ने शादी के बाद यह उनका पहला करवा चौथ था जो काफी बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट कि हैं।

इन दोनों एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर पति यश के साथ खूबसूरत रील वीडियो शेयर किया वहीं सोशल मीडिया हैंडल पर यश ने भी फैंस को बताया।

कि शूटिंग के बाद जब वो घर आए तो बीवी के हाथों में अपने नाम की मेहंदी देख कर हो गए शौक। इसके बाद एक्टर ने यह कहा की'निधि ने पहली बार निर्जल व्रत रखा है।

ऐसी ही इंटरेस्टिंग और मजेदार जानकारी के साथ जुड़े रहने के लिए से हमारे वेबसाइट namastebharat.in पर विजिट करते रहे।