Indian Idol 13 टीवी का धमाकेदार सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' अपने नए सीजन यानी सीजन 13 के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 

शो के ग्रैंड प्रीमियर में कुछ ही वक्त बाकी है, जिसे लेकर फैंस भी खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के ऑडिशन में हजारों लोगों ने अपना भाग्य आजमाया था।

लेकिन उसमें से भी कुछ ही लोग अपनी सिंगिंग से जजेस का दिल जीतने में कामयाब रहे। खास बात तो यह है कि वे अपनी सिंगिंग से पूरे देश में पहचान बनाने के लिए भी तैयार हैं।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या से आए ऋषि सिंह ने भी अपनी आवाज से जजेस को इंप्रेस कर दिया था। वहीं ग्रैंड प्रीमियर में वह देशभर के सामने अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरेंगे। 

ऋषि सिंह (Rishi Singh)

'इंडियन आइडल 13' का हिस्सा बनने कोलकाता से आए कंटेस्टेंट की लिस्ट में संचारी सेनगुप्ता भी शामिल हैं। बता दें कि वह स्टार जलसा सुपर सिंगर 2020 की विजेता रह चुकी हैं।

संचारी सेनगुप्ता (Sanchari Sengupta)

इंडियन आइडल 13 का हिस्सा बने कंटेस्टेंट में अनुष्का पात्रा का नाम भी शामिल है जो कि कोलकाता की रहने वाली हैं।

अनुष्का (Anushka Patra)

जम्मू और कश्मीर के चिराग कोतवाल ने भी अपनी सिंगिंग से जजेस को खूब इंप्रेस किया था। बता दें कि उन्होंने ऑडिशन राउंड में 'चौदवीं का चांद हो' सॉन्ग गाया था।

चिराग कोतवाल (Chirag Kotwal)

कोलकाता की सेंजुति ने अपनी आवाज से समा बांध दिया था। उन्होंने ऑडिशन राउंड में 'थोड़े बदमाश हो तुम' सॉन्ग गाया था, जिससे सब इंप्रेस हो गए थे।

सेंजुति दास (Senjuti Das)

'इंडियन आइडल 13' में शिवम सिंह अपनी सिंगिंग से जज का दिल जीतने की कोशिश करेंगे। बता दें कि वह गुजरात के वडोदरा के रहने वाले हैं।

शिवम सिंह (Shivam Singh)

कोलकाता की सोनाक्षी कर भी 'इंडियन आइडल 13' में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि सोनाक्षी पहले भी 'इंडियन आइडल' का हिस्सा रह चुकी हैं, 

सोनाक्षी कर (Sonakshi Kar)

नवदीप वडाली अमृतसर के रहने वाले हैं। खास बात तो यह है कि 'इंडियन आइडल 13' के एक प्रोमो में उन्हें जजेस से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला था।

नवदीप वडाली (Navdeep Wadali)

बंगाली 'सा रे गा मा पा' का हिस्सा रह चुकीं बिदिप्ता चक्रवर्ती भी 'इंडियन आइडल 13' में अपनी किस्मत आजमाती नजर आएंगी। बता दे

बिदिप्ता चक्रवर्ती (Bidipta Chakraborty)

ऐसी ही इंटरेस्टिंग और मजेदार जानकारी के साथ जुड़े रहने के लिए से हमारे वेबसाइट namastebharat.in पर विजिट करते रहे।