बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल का काफी पुराना नाता है, हर शो में अपने आसुओं को लेकर चर्चा में आने वाली नेहा कक्कड़ इस बार किसी और वजह से चर्चा में हैं।

इंडियन आइडल सीजन 13 ने एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सोनी टीवी पर वापसी की है,ये सिंगिंग रियलिटी शो साल 2004 में शुरू हुआ था।

और अब तक इसशो ने अपने 12 सीजन सफलतापूर्वक पूरे किए हैं,10 सितंबर को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे इस शो में जज के रूप में विशाल डडलानी

,नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया नजर आने वाले हैं, इंडियन आइडल 13 के वायरल हुए वीडियोज को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इस दौरान नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन के लिए आए हुए एक कंटेस्टेंट को देखकर काफी शॉक नजर आ रही हैं।

यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि इंडियन आइडल 13 की जज नेहा के पुराने दोस्त विनीत सिंह हैं, उन्हें देख नेहा ने खुलासा करते हुए।

कहा कि, मैं विनीत को जानती हूं हम दोनों ने एक साथ एक शो में पार्टिसिपेट किया था। और विनीत उस शो के स्टार रहे थे. इसलिए वो मेरे सीनियर हैं,मैं उन्हें जज नहीं कर सकती।

नेहा कक्कड़ को मिला अपना दोस्त नेहा के मुंह से यह बात सुनकर विनीत मुस्कुराते हुए कहा कि नेहा आप जहां भी हो अपनी मेहनत की वजह से है।

और मैं चाहता हूं कि “आप ही मुझे जज करें.” इस पर नेहा कहती है कि चलो विनीत गाना शुरू करो.” एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिंगर हिमेश रेशमिया।

 ने शूटिंग के दौरान की काफी मजेदार बातें बताते हुए कहा था कि ‘जब हम शूट कर रहे होते हैं तब नेहा अपने पति रोहनप्रीत की तस्वीर को टेबल पर रखती है।

 लेकिन मैं नेहा कक्कड़ से जानना चाहता हूं कि रोहनप्रीत की फोटो कहां है जिसे आप इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान हमेशा अपनी टेबल पर रखती है।

आज, हम वर्चुअल इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे हैं और मुझे फोटो नहीं मिल रहा है, फोटो कहां चली गई? नेहा ने उनके सवाल का जवाब देते हुए कहा था।

ऐसी ही इंटरेस्टिंग और मजेदार जानकारी के साथ जुड़े रहने के लिए से हमारे वेबसाइट namastebharat.in पर विजिट करते रहे।