‘बिग बॉस 16’ के मंगलवार के एपिसोड में बड़ी दिलचस्प चीजें हुईं। सबसे पहले तो निमृत और सौंदर्या को सजा मिली, जिसके तहत उन दोनों ने पूरे देश से माफी मांगी।

इसके बाद नॉमिनेशन में ऐसी चीजें हुईं, जिसके बाद आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं और पूरे एपिसोड की सबसे खूबसूरत बात था

बिग बॉस 16 के प्रोमो में सबसे मजेदार चीज देखने को तब मिली, जब सौंदर्या शर्मा और निमृत को इंग्लिश बोलने की सजा भुगतनी पड़ी।

दोनों को बिग बॉस ने ऐसी सजा दी, जिसमें उन्हें खड़े होकर बोलना था कि उन्हें भारत माफ करे क्योंकि उन्हें हिंदी नहीं आती।

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में नॉमिनेशन को एक खास तरीके से होते दिखाया गया है। कंटेस्टेंट्स मिल-जुलकर नॉमिनेशन कर रहे हैं

लेकिन इस बार की प्रक्रिया थोड़ी अलग है। इस बार नॉमिनेशन में एक हॉरर हाउस है। इसमें दो लोगों के बीच आपसी सहमति से डिसाइड करना है

कि किसे बचाया जाए और किसे नॉमिनेट किया जाए। ये प्रोसेस देखने में काफी दिलचस्प है। कुछ लोगों की आपस में भिड़ंत भी हो जाती है।

लेटेस्ट प्रोमो में शालीन और गौतम के बीच बातचीत होती दिख रही है। दोनों में ये बात हो रही है कि बाकी लोगों की तरह शालीन भी गौतम से यही कह रहे हैं

कि वो सौंदर्या से दूर रहें और वो उनके लिए सही नहीं हैं। वो गौतम को काफी देर तक समझाते हैं कि इस घर में अब वो ये सब करना छोड़ दें और सौंदर्या से नाता तोड़ लें।

बिग बॉस के एक और प्रोमो में क्यूट अब्दू घरवालों के सामने नाचते हुए दिख रहे हैं। वो डिस्को डांसर गाने पर जोर से थिरकते नजर आते हैं।

नॉमिनेशन के बाद टीना और गौतम के बीच जमकर कहा-सुनी हुई क्योंकि टीना ने गौतम को नॉमिनेट कर दिया था। दूसरी तरफ शिव के सौंदर्या को नॉमिनेट करने को लेकर प्रियंका ने भी उन्हें सुनाना शुरू कर दिया

जिसके बाद बिग बॉस ने भी उन्हें इस पर प्यार से सुनाया। अंत में इस हफ्ते के नॉमिनेट सदस्य बने गोरी, निमृत, गौतम, सौंदर्या, शिव, अब्दू और टीना।

फिर अब्दू को प्रियंका पर बहुत गुस्सा आया क्योंकि उन्होंने उन्हें कुछ बोल दिया था। लेकिन उन्हें साजिद ने काफी अच्छे से समझाया।

ऐसी ही इंटरेस्टिंग और मजेदार जानकारी के साथ जुड़े रहने के लिए से हमारे वेबसाइट namastebharat.in पर विजिट करते रहे।