आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा वह अपने कई प्रोजेक्ट्स पर भी फोकस कर रही हैं।

हाल ही में आलिया सिंगापुर में टाइम 100 कार्यक्रम में शामिल हुईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया भट्ट को शिमरी गाउन में अवार्ड फंक्शन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है।।

आलिया के चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। साझा की गई तस्वीरों में आलिया को लाइट मेकअप में देखा जा सकता है।

 एक्ट्रेस ने खुले बालों के साथ हाथों में मैचिंग ब्रेसलेट टीमअप कर लुक को कंप्लीट किया है। फैंस उनकी उन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट ने न सिर्फ टाइम अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की बल्कि उन्हें सम्मानित भी किया गया। जिसकी खुशी आलिया के चेहरे पर अलग ही देखी जा सकती है। 

वह हाथ में अवॉर्ड लिए चेहरे पर बड़ी मुस्कुराहट के साथ पोज करती नजर आ रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद प्रशंसकों के साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट करते दिख रहे हैं।

आलिया भट्ट की ये लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए लिखा- 'मुबारक हो गोल्डन गर्ल मुझे तुम पर गर्व है'।

ऐसे ही इंटरेस्ट है और मजेदार टेक्नोलॉजी से जुड़े हुए टिप्स एंड ट्रिक्स के लिए हमारे वेबसाइट namastebharat.in पर विजिट करते रहे।