Vastu Tips : घर में इन 5 जीवों का आना होता है बेहद शुभ, तंगी और गरीबी से मिलेगा जल्द छुटकारा, जानें…

[ad_1]

Vastu Tips : वास्तु शास्त्र के मुताबिक आपके अच्छे दिन आने से पहले भगवान आपको कुछ संकेत देते हैं। यदि आपको अपने घर में भी यह संकेत दिखाई दे रहे हैं तो समझ लीजिए कि आपके अच्छे दिन जल्द आने वाले हैं। यदि आपके घर में भी यह पांच चीज दिखाई दे रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि आपकी किस्मत बहुत जल्द बदलने वाली है। तो चलिए जानते हैं क्या है वह 5 संकेत।

कई ऐसे जीव है जिनका घर में आना काफी अच्छा माना जाता है। उनका घर में आना हमारे लिए शुभ संकेत है। यह हमें इस बात का संकेत देती है कि बहुत जल्द हमारे घर खुशहाली आने वाली है। तो चलिए जानते हैं कौन से है वह जीव।

घर में दिखे काली चींटी

यदि आपके घर में अचानक से काली चीटियों का झुंड दिखाई देने लगे तो समझ लीजिए कि बहुत जल्द आप की पैसों की समस्या दूर होने वाली है। आपके घर में पैसों की बरसात होने वाली है।

घर में चिड़ियों का घोंसला

यदि आपके घर के पेड़ या घर के छज्जे पर किसी चिड़िया ने घोंसला बनाया है तो यह इस बात का संकेत है कि आपके घर की तंगी बहुत जल्द दूर होने वाली है।

तीन छिपकली का एक साथ दिखना

यदि आपके घर में तीन छिपकली एक साथ दिखाई देती है तो समझ लीजिए कि आपके घर में मां लक्ष्मी का निवास है। यह इस बात का संकेत है कि आपके घर की सुख समृद्धि बनी रहेगी।

घर में कछुए का आना

घर में कछुए का आना भी शुभ संकेत माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि कछुआ घर में सकारात्मकता लाता है। घर में कछुए के आने से सुख शांति और समृद्धि आती है।

घर में तोते का आना

घर में तोते का आना भी शुभ संकेत माना गया है। क्योंकि तोते का संबंध भगवान कुबेर से है। तोते के घर में आने से घर की सुख समृद्धि बढ़ती है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply