Thriller Film : ये हैं साउथ की हिंदी में थ्रिलर फिल्में, देखकर दिल और दिमाग झन्ना उठेगा!

[ad_1]

पिछले कुछ समय में हमने देखा है कि थिएटर से ज्यादा दर्शकों का झुकाव OTT प्लेटफॉर्म की तरफ है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि OTT प्लेटफॉर्म पर भरोसे जाने वाला कंटेंट बॉक्स ऑफिस पर परोसे जाने वाले कंटेंट से कहीं ज्यादा रियलिस्टिक दिखाई देता है।

आजकल OTT प्लेटफॉर्म की भी भरमार हो गई है। अलग-अलग प्लेटफार्म पर अलग-अलग जॉनर की फिल्में या वेब सीरीज भी रिलीज हो रही है। जो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। आज हम उसे OTT प्लेटफॉर्म की बात करेंगे जिस पर आप साउथ की टॉप फाइव क्राईम थ्रिलर सीरीज या फिल्में देख पाएंगे।

Ratsasan : OTT प्लेटफार्म Amazon Prime पर साउथ की क्राइम थ्रिलर फिल्म रक्तासन को देख सकते है। यह फ़िल्म साउथ की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फ़िल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है।

Thani Oruvan : साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में Jayram Ravi का नाम काफी प्रसिद्ध है। Jayram Ravi की थानी ओरुवन एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। यह फ़िल्म साल 2015 में आई थी। जिसे आप Amazon Prime पर देख सकते है। IMDB पर इसकी रेटिंग 8.4 है।

Drishayam : मलयालम फिल्म दृश्यम भी एक क्राइम सस्पेंस जॉनर की फिल्म है। इसके कुल 2 पार्ट रिलीज हो चुके है। इसकी कहानी बेहद ही शानदार है। इसमें एक बाप अपनी बेटी और परिवार को बचाने के लिए एक नई रणनीति अपनाता है।

U Turn : साउथ की फेमस अभिनेत्री Samantha Ruth prabhu की फ़िल्म U turn एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसे आप Amazon Prime पर देख सकते है।

Ponmagal Vandhal : कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित फिल्म Ponmagal Vandhal एक थ्रिलर फिल्म है। इसे भी आप OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime पर देख सकते है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply