Rakhi Sawant की बायोपिक में Alia Bhatt और Vidya Balan बनेंगी हिरोइन? जानें-

[ad_1]

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपनी हरकतों से ट्रोल होती रहती हैं। इस बार राखी अपनी बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, मनोरंजन क्वीन राखी ने कहा है कि वह अपनी बायोपिक में आलिया भट्ट या विद्या बालन को अपने किरदार में देखना चाहती हैं। उनके इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

सोशल मीडिया पर लोगों ने राखी का मजाक उड़ाते हुए कई तरह के कमेंट्स किए हैं। इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में राखी अपनी बायोपिक के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। राखी ने अपनी बायोपिक में आलिया और विद्या बालन के बारे में खुलकर बात की। राखी के इस ऐलान पर सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक उड़ाने लगे। एक शख्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि राखी सावंत इलाज चाहती हैं।

यूजर्स ने किए जमकर कमेंट्स

जब राखी ने अपनी बायोपिक के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया तो यूजर्स ने जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, ‘आलिया आपके अधिकार से बाहर है, उसका नाम भी मत लीजिए।’ जबकि दूसरे ने कहा, “कोई इसे अस्पताल ले जाओ।” राखी को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

राखी की जिंदगी की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। यह कहा जा सकता है कि उनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। एक तरफ वह अपनी शादी से दुखी हैं तो दूसरी तरफ वह अपनी मां के चले जाने से दुखी हैं। राखी लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन, उन्होंने हर मुसीबत का डटकर सामना किया है इन दिनों राखी अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ चल रहे झगड़े के कारण भी खबरों में हैं। आपको बता दें कि राखी ने अपने पति आदिल के खिलाफ शारीरिक शोषण का मामला दर्ज कराया था, जो अभी भी चल रहा है। इस बीच, राखी अब अपनी जीवनशैली पर एक बायोपिक बनाने पर विचार कर रही हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply