Rakhi Sawant के खिलाफ करीबी दोस्त ने किया केस, बोलीं- ‘कई राज से उठाउंगी पर्दा…’

[ad_1]

कहते है जब बुरा वक्त आता हैं तो इंसान के अपने भी साथ छोड़ देते हैं ऐसा ही कुछ इन दिनों Rakhi Sawant राखी सावंत के साथ भी हो रहा हैं। आपको याद हो की राखी का पति आदिल खान जेल से बाहर आ चुका हैं और जेल से बाहर आते ही आदिल ने राखी पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। जिसके बाद राखी ने भी आदिल पर पलटवार किया हैं। इसी बीच अब खबर आई है की राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने भी उनका साथ छोड़ दिया हैं।

दरअसल मीडिया में खबरे हैं की राखी सावंत Rakhi Sawant की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने राखी के  खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की हैं। इसके साथ ही राजश्री ने मीडिया में ये भी कहा हैं की वे राखी के खिलाफ कई बड़े राज जल्द ही पूरी दुनिया के सामने लाएगी।  हलकी इस खबर को सुनने के बाद राखी सावंत काफी शॉक हैं। क्योंकि उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था की उनकी ये दोस्त कभी उनके खिलाफ जाएगी।

इसी के चलते राखी Rakhi Sawant ने अपना दुख  मीडिया के सामने जाहीर करते हुए कहा हैं की राजश्री मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, उसने हमेशा मेरे मुश्किल समय में मेरा साथ दिया हैं। और मैंने भी उसके लिए हमेशा भला ही चाहा हैं। राखी ने ये भी कहा हैं की चाहे कुछ भी हो जाए। लेकिन राजश्री हमेशा ही उनकी बेस्ट फ्रेंड रहेगी।

राखी ने आगे कहा हैं की वे राजश्री की इस हरकत से काफी दुखी है। राखी Rakhi Sawant ने कहा हैं की उन्हे समझ नहीं आ रहा है की आखिर उनके जीवन में क्या हो रहा है।   राजश्री का आरोप हैं की आदिल के जेल से बाहर आने के बाद से ही राखी ने उन्हे धमकाया हैं। राजश्री ने ये भी साफ किया हैं की वे जल्द ही मीडिया के सामने सारी बातों को साफ करेगी और राखी के खिलाफ कई ऐसी बातों का खुलासा करेगी जो कोई नहीं जानता।   



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply