Pooja Bhatt ने पिता महेश भट्ट को किस करने वाली बात पर तोड़ी चुप्पी, कहा पिता के लिए मैं …

[ad_1]

90 के दशक की सबसे चाहिती हीरोइन पूजा भट्ट इन दिनों फिर कोन्टरोवर्सी का हिस्सा बनी हुई हैं। हाल ही में सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देने के बाद अब पूजा भट्ट Pooja Bhatt पर एक बार फिर मीडिया की नजरे जम गई हैं।  

हालांकि पूजा भट्ट और कोन्टरोवर्सी का नाता कोई नया नहीं हैं। पहले भी  पूजा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती थी, उसी तरह अब भी पूजा किसी न किसी बात को लेकर कोन्टरोवर्सी में बनी रहती हैं। लेकिन इस समय पूजा भट्ट अपने बीते हुए उस किस्से को लेकर फिर से लाइम लाइट में आई हैं, जिस पर पहले भी वे काफी सुर्खियां बटौर चुकी हैं।

हम बात कर रहे हैं पूजा भट्ट के उनके पिता महेश भट्ट को लीप किस करने वाले फोटोशूट की। हालांकि अब सालों बाद पूजा भट्ट ने अपने इस कृत्य पर टिप्पणी की हैं। आपको बता दे की 90 के समय में पूजा भट्ट Pooja Bhatt का अपने पिता की गोद में बैठकर लीप किस करना किसी को भी पसंद नहीं आया था। उस समय इस बात पर लोगों ने खूब निंदा की थी।

जिस पर अब पूजा भट्ट ने खुलकर बात की हैं।  वो सिर्फ एक पल था, जिसे कैमरे में बखूबी कैप्चर किया गया था, पूजा भट्ट ने आगे कहा की हार बात के दो पहलू हैं, अच्छे और बुरे, ऐसे में जो लोग इसे बुरा देखते हैं, वो आगे भी ऐसी इसे बुरा ही देखेंगे। वहीं पूजा Pooja Bhatt ने शाहरुख की बात याद करते हुए कहा की एक बार बार शाहरुख ने कहा था की जब बेटी होती हैं, तो वे मां बाप से कहती हैं, मुझे किस दो। और मैं तो आज भी खुदकों छोटी बच्ची ही मानती हु।  और मेरे मां बाप भी मुझे छोटा बच्चा ही मानते हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply