Parineeti-Raghav Wedding Look: परिणीति चोपड़ा अपनी शादी में क्यों बनी सिंपल दुल्हन? जाने कारण

[ad_1]

Parineeti-Raghav Wedding Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। 24 सितंबर को परी ने आम आदमी पार्टी के सदस्य राघव चड्ढा से शादी की। परी और राघव ने इस अनोखे दिन के लिए उदयपुर के लीला पैलेस को चुना था, जहां उनकी शादी और उससे जुड़ी सभी रस्में हुईं। शादी के बाद अब भी परी और राघव की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उन तस्वीरों में परी को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि परी ने अपनी शादी के लिए आलिया भट्ट और कियारा अडवाणी को कॉपी किया है। लोगों का तो यहां तक कहना है कि एक्ट्रेस अपनी शादी में दुल्हन जैसी नहीं लग रही थीं। अब इस ट्रोलिंग पर परिणीति की स्टाइलिस्ट ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि उन्होंने कम से कम अपनी शादी की एक झलक देखने का फैसला क्यों किया।

परिणीति ने बातचीत के दौरान सारी बताई सच्चाई

इस बारे में परी की स्टाइलिस्ट निधि अग्रवाल और श्रद्धा लखानी के बात चीत दौरान बताया है कि परिणीति चाहती थीं कि उनकी शादी की एक झलक आसानी से मिल जाए ताकि वह खुद अपनी शादी का लुत्फ उठा सकें। निधि ने कहा, उसने हमें बताया कि वह मौज-मस्ती करना चाहती है। मेरे साथ हीरोइन की तरह व्यवहार मत करो। मैं नहीं चाहती कि हर कोई मुझे घूंघट या दुपट्टा उठाए हुए देखे। उस दिन मुझे बहुत सहज रहना होगा। अब मैं अपने किसी भी फंक्शन में हील्स नहीं पहनूंगी, सिर्फ फ्लैट्स पहनूंगी। यदि संभव हो तो मुझे जूते दे दो।

श्रद्धा ने इसी तरह कहा, उनकी मेहंदी भी बहुत साधारण थी। उन्होंने कहा था कि अगर मैं दुल्हन की नहीं बल्कि दुल्हन की दोस्त लगूं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। एक्ट्रेस के लहंगे के बारे में स्टाइलिस्ट को पता चला कि उनका लहंगा हाथी दांत का नहीं बल्कि सोने के रंग का है। आपको बता दें कि परी ने अपनी शादी में मशहूर फैशन ड्रेसमेकर मनीष मल्होत्रा का फैशन ड्रेसमेकर लहंगा पहना था।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply