Made In India: RRR के बाद SS Rajamouli ने किया अचानक फिल्म का ऐलान, लोगो ने दिया नाम का सलाह?

[ad_1]

Made In India:’ आरआरआर (RRR)‘,’बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के बाद साउथ के मशहूर डायरेक्टर एस.एस. राजामौली एक नया प्रोजेक्ट लेकर आए हैं। राजामौली ने अपनी नई फिल्म पेश की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फिल्म का नाम और अन्य जानकारी साझा की है। राजामौली ने नाम के साथ फिल्म की कहानी भी बताई है। 

डायरेक्टर ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

फिल्म का नाम है ”मेड इन इंडिया’। राजामौली ने फिल्म का टीजर भी जारी किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘जब मैंने पहली बार नैरेशन सुना तो इमोशनल हो गया। दरअसल, बायोपिक बनाना अपने आप में एक बेहद कठिन काम है। लेकिन  मेड इन इंडिया ‘ पर बायोपिक बनाना और भी अधिक चुनौतीपूर्ण है।आपको बता दें कि दादा साहब फाल्के को ‘भारतीय सिनेमा का पितामह’ कहा जाता है।

लोगों ने दी नमा बदलने की सलाह  

राजामौली की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। यूजर्स लगातार डायरेक्टर को फिल्म का कॉल एक्सट्रा करने की सलाह दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म का नाम ‘मेड इन इंडिया’ से बदलकर ‘मेड इन भारत’ करने की जरूरत है। इतना ही नहीं कई लोगों ने राजामौली को फिल्म की सुपरमेगासेलिब्रिटी कास्ट का नाम तक बता डाला।

एक यूजर ने लिखा है कि ”प्रभाष को ले लो, फिल्म हिट हो जाती है। आपको बता दें कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी तक कोई आंकड़े नहीं मिले हैं। ”मेड इन इंडिया” का निर्माण एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय और वरुण गुप्ता द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ करेंगे। फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और मराठी में भी रिलीज किया जा सकता है।

Parineeti -Raghav Wedding की तैयारियां जोरों पर, लाइटिंग से जगमगाया एक्ट्रेस का घर : Video

Ganesh Chaturthi Songs : बॉलीवुड के इन सुपरहिट गानों से शुरू करे, गणेश उत्सव की शुरुआत

Rakhi Sawant ने दिखाए आदिल से हुई शादी के सबूत, बोलीं- ‘वो मुझे फेमस होने के लिए यूज…



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply