Katha Ankahi Spolider: लेटेस्ट अपडेट में कथा करेंगी मीरा से सामना , जाने क्या होने वाला है आगे 

[ad_1]

Katha Ankahi spolider:कथा को पता चलता है कि मीरा ने युवराज को उसके और वियान के बारे में बताया था, यही कारण है कि वह उनके रिश्ते को तोड़ने का रास्ता खोजने के लिए उनकी प्रेम कहानी के बारे में जानने को उत्सुक हो गई। मीरा कथा को एक तरफ ले जाती है, कथा मीरा द्वारा किए गए सभी छोटे तर्कों को याद करती है, जैसे उपनाम का चयन और दूसरे बच्चे की मांग, जबकि कुछ भी काम नहीं करने पर उसने वियान पर निशाना साधा। मीरा को कथा के व्यक्तित्व पर कोई संदेह नहीं है, उसके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, वह अपनी नैतिकता को ऊंचा रखती है लेकिन सब कुछ के बावजूद उसका व्यक्ति पीड़ित है। मीरा नकदी के लिए खुद को बढ़ावा देने के लिए उसकी नैतिकता और मूल्यों पर सवाल उठाती है, उसने जो किया वह करने के बजाय वह नकदी का इंतजार कर सकती थी।

मीरा ने कथा से पूछा कि क्या उसे अच्छी नींद आती है।

कई वर्षों तक अपने बेटे को संघर्ष करते हुए देखने के बाद कथा को एक अच्छी रात की नींद आती है, कथा ने अपने बच्चे के लिए ऐसा किया और सौभाग्य से वह इसे फिर से कर सकती है। आरव की ख़ुशी और शांति के सामने कहानी का कोई असर नहीं होगा। कथा पैसे के लिए कहीं भी गई, प्रत्येक वित्तीय संस्थान और एनजीओ का दौरा किया, वह कवरेज पैसे के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हो गई। कथा पूछती है कि क्या मीरा अब अपने बच्चे के लिए ऐसा नहीं कर सकती थी

मीरा कथा की समझ से परे है, वह एक माँ है लेकिन कथा को नहीं समझ सकती लेकिन वियान के बारे में क्या जिसे वह एक बेटे के रूप में प्यार करती है। मीरा सोचती है कि ये शादी अब नहीं होनी चाहिए थी। कहानी हर किसी को पूरी सच्चाई बताएगी, अगर वह रात नहीं आई होती तो वियान आज वह किरदार नहीं होता जो वह आज है। उस रात आरव का दुख, दर्द नियति बन गया। कथा और वियान की मुलाकात बेहद ख़राब शर्तों पर हुई, लेकिन उन्होंने इसका सामना किया और बहादुरी से सामने आए। कथा का सारा दोष स्थिति पर मढ़ा जाता है। मीरा समझती है, वह हमेशा कथा को किसी भी चीज़ के लिए जज नहीं कर रही है, मीरा भी ऐसा कर सकती थी। मीरा सोचती है कि अगर मिस्टर गरेवाल और कविता सब कुछ समझ जाएंगे, तो वे वियान के साथ क्या करेंगे, जिसे वे बेटे के रूप में जन्म देते हैं। कथा ने मीरा को वियान को परेशान करने के बजाय ब्लैकमेल करने के लिए अविश्वसनीय पाया। कथा खुद ही सब कुछ सबको बताएगी, वह वियान के लिए सब कुछ और हर व्यक्ति से लड़ने में सक्षम होगी। मीरा यहाँ केवल अपने अहंकार को पूरा करने के लिए है। मीरा ने कथा को चुप कराते हुए खुलासा किया कि उसने वियान को पाला है और अब वह उसकी देखरेख में है। कथा मीरा की तरह प्रश्न करती है। 

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply