Jawan Records:इस साल रहेगा जवान का जलवा, पिछे छोड़ा पठान को….

[ad_1]

Jawan Records:कंटेनर ऑफिस पर गूंज रही है शाहरुख खान के जवान की दहाड़. फिल्म के आंकड़े देखकर हर कोई हैरान है। 7 सितंबर को रिलीज हुई एटली की फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पचहत्तर करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत के साथ यह फिल्म अब चार सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। महज नौ दिनों के अंदर फिल्म ने 410 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

जवान अपने दूसरे वीकेंड पर धमाल मचाएगी

फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। वैकल्पिक विश्लेषक सुमित काडेल के मुताबिक, जवान अपने दूसरे वीकेंड पर 85-95 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो ‘जवां’ साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी साबित हो सकती है।

इस शानदार कंटेनर ऑफिस कलेक्शन के साथ शाहरुख खान अपनी ही फिल्म पठान’ को पछाड़ सकते हैं क्योंकि ‘पठान’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।  सैकनिल्क के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, जवान के नौवें दिन की कमाई 21 करोड़ रुपये बताई गई है। फिल्म ने अब तक कुल 410 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

आमिर की फिल्में भी पीछे छूट गईं

आपको बता दें कि अपने नौ दिनों के कलेक्शन के साथ जवान ने कई बड़ी फिल्मों की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है। 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ ने भारत में 387.38 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ ने 342.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

‘पीके’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 340.8 रुपये का बिजनेस किया था। जबकि सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ ने 320.34 करोड़ रुपये की कमाई की थी और उनकी ‘टाइगर ज़िंदा है’ ने 339.66 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि साल 2019 में रिलीज हुई ‘वॉर” ने 317.91 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply