Jawan Box Office: 9 वे दिन ‘जवान’ ने फिर तोड़ा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का आंकड़ा, सबसे तेजी से पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, जानें-कलेक्टर

[ad_1]

Jawan Box Office: शाहरुख खान(Shahrukh Khan) स्टारर फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है. फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही शानदार कारोबार कर रही है और अपने नाम कईं रिकॉर्ड भी कर रही है. जहां फिल्म ने सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड बनाया तो वहीं अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे को फिल्म ने सिंगल डे पर 80 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की थी. हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई बावजूद इसके ‘जवान’(Jawan) बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. रिलीज के 9वें दिन तो फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के 9वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को कितने करोड़ की कमाई की है?

जवान’ ने रिलीज के 9वें दिन कितने करोड़ कमाए?

‘जवान’ जब से सिनेमाघरों में पहुंची है तब से इसका नशा लोगों के सिर चढ़ा हुआ है. शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. यहां तक की वीकडेज में भी फिल्म ने बंपर कमाई कर इतिहास रच दिया है. 75 करोड़ से ओपनिंग करने वाली ‘जवान’ वर्किंग डेज में भी 20 करोड़ तक कमाई कर रही है जो बेहद शानदार आंकड़ा है. वहीं अब शाहरुख खान स्टारर फिल्म के रिलीज के 9वेंदिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 9वें दिन 20 करोड़ का कारोबार किया है।
  • इसी के साथ ‘जवान’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 409.88 करोड़ रुपये हो गई है।

‘जवां’ सबसे तेजी से चार सौ करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बन जाएगी

‘जवां’ अब कंटेनर ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली सबसे तेज फिल्मों में से एक है। फिल्म ने कंटेनर ऑफिस पर यह मील का पत्थर सिर्फ नौ दिनों में पार कर लिया है। इसके साथ ही इस फिल्म ने पठान, गदर 2 समेत अन्य फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आपको बता दें कि शाहरुख खान की ‘पठान’ ने 12 दिनों में 414.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि गदर 2 को भी 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में 12 दिन लगे। जबकि बाहुबली 2 को चार सौ 30 करोड़ रुपये कमाने में 15 दिन लगे थे और KGF2 को 401.80 करोड़ रुपये कमाने में 23 दिन लगे थे। ऐसे में ‘जवां’ सबसे तेजी से 400 करोड़ रुपए क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply