IRCTC Tour Package : केवल इतने रुपए में कीजिए माँ वैष्णो देवी का दर्शन, जानें- सभी डिटेल…

[ad_1]

Indian Railways : देश में सनातन संस्कृति को मानने वालों की कमी नहीं है। कई लोगों हर साल अपने पूरे के साथ धार्मिक स्थल घूमने जाते हैं। ऐसे में यदि आप भी देश के सभी धार्मिक स्थल एक साथ घूमना चाहते हैं तो IRCTC आपके लिए भारत गौरव स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन (Bharat Gaurav Special Tourist Train) लेकर आया है। इस टूर पैकेज में आपको देश के विभिन्न धार्मिक स्थलों के भ्रमण का अवसर मिलेगा। तो आइए इस टूर पैकेज के बारे में जानते हैं।

आईआरसीटीसी (IRCTC ) के इस पैकेज के तहत आपको हरिद्वार, ऋषिकेश, अमृतसर, वैष्णो देवी मंदिर और मथुरा घूमने का मौका मिलेगा। 8 रात और 9 दिन का यह पैकेज 28 अक्टूबर को पुणे से शुरू होगा। इस पैकेज में यात्री पुणे के अलावा लोनावला, कर्जत, कल्याण, वसई रोड, वापी, सूरत और वडोदरा स्टेशनों से चढ़/उतर सकेंगे।

टूर पैकेज में कितना खर्च आयेगा

इस टूर पैकेज के लिए टैरिफ अलग-अलग होंगे। यह यात्री द्वारा चुनी गई श्रेणी के अनुसार होगा। इस पैकेज का किराया 15,300 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू होता है। अगर आप स्लीपर कोच में बुकिंग करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 15,300 रुपये खर्च करने होंगे। थर्ड एसी की बुकिंग के लिए आपको प्रति व्यक्ति 27,200 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं सेकेंड एसी की बुकिंग के लिए आपको प्रति व्यक्ति 32,900 रुपये खर्च करने होंगे।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply