Hansika Bhalla: ‘शाकालाका बूम बूम’ सीरियल की एक्ट्रेस अचानक कैसे हुई बड़ी! लोगों ने जताई थी प्रतिक्रिया जाने..

[ad_1]

Hansika Bhalla:टीवी के सबसे पॉपुलर शो शाकालाका बूम बूम की नन्ही सी हंसिका भला (Hansika Bhalla) किसे याद नहीं होगी। हंसिका भला को कोई कैसे भूल सकता है। इतना मासूम सा स्माइल और नटखटपन के कारण फैंस हमेशा उनके दीवाने रहे हैं। इस सीरियल में हंसिका ही थी जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन फैंस तब हैरान रह गए अचानक सपना हंसिका का बदला हुआ रूप देख अब तक क्यूट और नटखट दिखने वाली हंसी का अचानक जवानी के आगोश में आ गई थी। एक्ट्रेस का लुक अचानक बदल गया और वह काफी बड़ी दिखने लगी। जिसके कारण उनके सभी फैंस हैरान रह गए और उन्हें एक बड़ा झटका लगा। आज भी लोग हंसिका को उनके लुक्स के कारण उन्हें ट्रोल करते हैं और कहते हैं कि उनका ट्रांसपोर्टेशन हुआ है। 

जानिए क्या-क्या कहा लोगों ने

कई लोगों ने हंसिका का मजाक उड़ाया किसी ने कहा हंसिका ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है तो किसी ने कहा हंसिका ने इंजेक्शन लगाया है तो किसी का यह रिएक्शन रहा कि हंसिका कोई खास तरह की दवाइयां खाती है जिससे उनका शरीर जल्द बड़ा हो गया। तो कई लोगों ने यह भी कहा कि हंसिका अपनी डाइट में बदलाव कर ली है हर किसी ने अपनी अपनी ओर से हंसिका के ट्रांसपोर्टेशन को लेकर काफी कुछ कहा और उसका मजाक भी उड़ाया था। ‌

हंसिका ने दिया फैंस को मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में इन सभी बातों को लेकर हंसिका मोटवानी ने अपनी ‌चुप्पी तोड़ दी। और लोगों की बातों का एक्ट्रेस पर क्या असर हुआ?  हंसिका ने खुद यह बात बताई हैं कि आप लोग जो कुछ भी मेरे बारे में बोलते हैं इस बातों का असर मुझ पर तो नहीं लेकिन आपके कारण इस बातों का असर मेरी मां पर पढ़ रहा है और मैं यह बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं कि मेरी मां को मेरे कारण दुख पहुंचे। हंसिका ने आगे यह भी कहा है कि सोशल मीडिया पर अगर आपको कुछ बोलने की इजाजत दी जाती है। तो इसका मतलब यह नहीं कि आप किसी के बारे में कुछ भी बोलेंगे। अंत में उसने सभी फैंस को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply