Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: शो के प्रोमों में सावी ने की हरिणी की रक्षा ,जाने आगे…

[ad_1]

Ghum hai kisi ke pyaar mein:गुम है किसी के प्यार में के आज रात के एपिसोड में, हरिनी किरण के व्यवहार को याद करके निराश हो जाती है और अपने बच्चे के भाग्य के बारे में चिंतित होती है। इस बीच, सावी (भाविका शर्मा) वहां पहुंचती है, और सावी किरण के गलत कामों का खुलासा न करने के लिए हरिणी से माफी मांगती है, क्योंकि उसने हरिणी और उसके बच्चे को छोड़ने की धमकी दी थी। हरिनी को किरण के असत्य आचरण के बारे में पता चला और वह कैसे सामना करने पर हिंसक हो सकता है। वह अपने भाग्य के बारे में चिंतित है और डरती है कि उसके बच्चे में भी किरण के गुण आ सकते हैं, हालांकि सावी उसे आश्वासन देती है कि वह इस तरह के भाग्य से बचने के लिए अपने बच्चे को पालने में सक्षम होगी।

सावी ने हरिनी का बचाव किया:

इस बीच, शांतनु ईशा को सवि की स्थिति के बारे में बताता है। ईशा को आश्चर्य होता है कि सावी उसे पहले से सूचित करने में विफल क्यों रही और उसे पता लगाने के लिए कॉल करती है कि क्या हो रहा है। वह सवाल करती है कि सावी ने अभी तक किरण का घर क्यों नहीं छोड़ा। सावी बताती है कि वह अपनी बहन की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। किरण हरिनी को उसके लिए कुछ खाना लाने का आदेश देती है, लेकिन वह मना कर देती है। वह उसके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार करना शुरू कर देता है, और जब हरिनी चिल्लाती है कि उसके बच्चे को चोट लगी है, तो सावी ने कॉल काट दिया। सावी ने दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को बुलाने की धमकी दी, लेकिन किरण हरिनी पर काबू पाने में जुटी रही। सावी बाद में दरवाजा तोड़ देती है और हस्तक्षेप करती है। किरण ने उसे हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी, लेकिन सावी ने पुलिस को बुलाने की धमकी दी।

किरण की माँ सावी को रोकने की कोशिश करती है, हालाँकि वह अपनी बहन का बचाव करती है और किरण को बेल्ट से मारती है। किरण के पिता आगे आते हैं और किरण को थप्पड़ मारते हैं और हरिणी की रक्षा करने का वादा करते हैं। हरिनी अपनी सुरक्षा के लिए सावी को चले जाने के लिए कहती है, और सावी अनिच्छा से चली जाती है। ईशा सावी के बारे में चिंतित है और किरण का हालचाल जानने के लिए उसके घर जाना चाहती है। जैसे ही वे जाने की तैयारी कर रहे थे, सावी ने फोन किया और कहा कि वह वहां एक छुट्टी चाहती है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply