Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo: ईशान ने मांगी सवि से अपनी गलती की माफी,  कहा करो मेरी जूते से पिटाई ! जाने शो का नया प्रोमों 

[ad_1]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo: गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सई और विराट की केमिस्ट्री के बाद सावी और ईशान की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की कहानी में आगे क्या होगा? ईशान पहचान लेगा सवि का सच, GHKKPM के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है? क्या ईशान को अपनी गलती समझ आएगी?bऐसे सवालों को जानने के लिए प्रशंसक उत्साहित रहते हैं। इसीलिए हम आपके लिए ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड से जुड़ी खबर लेकर आए हैं जिसमें ईशान सवी से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगते नजर आएंगे। लेकिन ट्विस्ट तब आएगा जब सावी ईशान को हरा देगी।

आने वाले एपिसोड के प्रोमो में, ईशान एक विश्वविद्यालय कर्मचारी शुक्ला से सावी से माफी मांगने का तरीका पूछता है, जिस पर शुक्ला उसे अपने जूते का निपटान करके सावी को देकर खुद पर विजय पाने की सलाह देता है। इसके बाद प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि ईशान सावी के पास जा रहे हैं। जहां वह उनके हाथ में जूता रखकर उन्हें मारने के लिए कहते हैं। वहीं सावी गुस्से में उन पर हाथ उठाती नजर आ रही हैं। पता नहीं यह प्रोमो सपना है या हकीकत।

आजकल की बात करें तो सावी पर उनके जीजा ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था, जिसके चलते ईशान ने उन्हें हॉस्टल से निकालने का फैसला किया था। इतना ही नहीं, उनके शख्स से भी पूछताछ की गई। हालाँकि, ईशान की माँ ईशान और उसके पिता शांतनु ने सावी का समर्थन किया और भोसले के परिवार को सबक सिखाया। सावी की सच्चाई सामने आने के बाद आने वाले एपिसोड में ईशान को अपनी गलती का एहसास होता नजर आ सकता है। 

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply