Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:लेटेस्ट अपडेट में सवि की मदद के लिए हो रही है एक नई हीरो की इंट्री, जानिए आगे 

[ad_1]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की कहानी में एक नए प्रवेश की उम्मीद कर रहे हैं, ताकि सवि की समस्याओं का समाधान किया जा सके। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक प्रोमो प्रसारित हो रहा है कि कोई सावी के चरित्र पर उठाए गए सवालों का जवाब देने आ रहा है। लेकिन चेहरा अब सामने नहीं आया है। लेकिन अब हम आपको बताते हैं कि वो कौन सा किरदार हो सकता है जो सावी की मदद करने आएगा और जिसे देखकर ईशान को जलन होने लगेगी।  आइए हम आपको बताते हैं कि GHKKPM के आसन्न एपिसोड में क्या होने वाला है…

टेलिचक्कर के मुताबिक सावी की सवारी के नाम से प्रसिद्ध ऋषि सक्सेना स्टार प्लस के ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ सीरियल में नजर आ सकते हैं। वह इंस्पेक्टर बाजीराव की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं, जो सावी की मदद करेगा। हालाँकि, ऐसा हम नहीं बल्कि डिस्प्ले का प्रोमो ही बता रहा है।

आधुनिक ट्रैक के बारे में बात करते हुए, सावी ने यशवंत से हॉस्टल फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा। लेकिन वह उनके चरित्र पर सवाल उठाते हैं। यशवन्त ने ईशान को दीक्षा देने का प्रयास किया। लेकिन एक पुलिस अधिकारी आता है और ईशान से कहता है कि सावी को कुछ भी बताने से पहले उसे उससे बात करनी होगी, जिससे वह चौंक जाता है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply