GHKKPM Updates: सावी ने किया अपने जीजा किरण की करतूतों का पर्दाफाश, लेटेस्ट अपडेट में जाने आगे क्या होगा

[ad_1]

GHKKPM Updates: स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) शो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि ईशा, ईशान से कहती है कि भले ही वह उसका खून है, लेकिन सावी के पास उसका मनोबल है और उसने हमेशा रिश्तों के ऊपर अपने सिद्धांतों को चुना है। वह कहती है कि जब भी वह सावी जैसी लड़की का अपमान करेगा, तो वह अपनी मां का भी अपमान करेगा। वह शांतनु के साथ चली जाती है।

GHKKPM Updates

सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) शो में आगे देखेंगे कि किरण कहता है कि अगर उसने उसका प्यार और प्रस्ताव स्वीकार कर लिया होता तो वह इसी घर में रहती अब तो उसे शहर ही छोड़ना पड़ेगा। वह स्वीकार करता है कि कैसे उसने उसके कॉलेज के लोगों से झूठ बोला था जिन्होंने उससे कोई सबूत भी नहीं मांगा था और ऐसा लग रहा था जैसे वे उसे कॉलेज से बाहर निकालने की जल्दी में थे। वह उससे या उसकी बहन से नहीं डरता और अगर वह यहां रहना चाहती है तो उसे उसका सहयोग करना चाहिए। उसे अपने कमरे के अंदर आने देना चाहिए।

सावी ने किया किरण की करतूतों का पर्दाफाश

सावी पूछती है कि क्या उसे लगता है कि वह अपनी घृणित योजना में सफल होगा। वह अपना मोबाइल उठाती है और कहती है कि उसने उसका कबूलनामा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है और इसे पूरी दुनिया को दिखाएगी। किरण उसे पकड़ने की कोशिश करता है। वह एक कमरे में भाग जाती है और खुद को बंद कर लेती है। किरण दरवाजा तोड़ने की कोशिश करता है। सावी वीडियो भेजने की कोशिश करती है हरिनी घर लौट आती है। सावी दरवाजा खोलती है और बताती है कि उसकी योजना काम कर गई और वह उसे किरण का कबूलनामा वीडियो दिखाती है। किरण ने मोबाइल छीन लिया और वीडियो डिलीट कर दिया।

सावी ने करी अपनी बेगुनाही साबित

शांतनु ने बोर्ड मीटिंग बुलाई। वह उन्हें कुछ दिखाना चाहते हैं और सावी को अंदर बुलाते हैं। सावी अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए किरण का कबूलनामा वीडियो चलाती है। ईशान दोषी महसूस करता है और उसे इसे रोकने के लिए कहता है। सावी कहती है कि उसने उनसे उस पर विश्वास करने की विनती की, लेकिन उन सभी ने कभी उस पर विश्वास नहीं किया। बोर्ड के सदस्यों का कहना है कि उन्हें सावी के बीआईएल पर विश्वास नहीं करना चाहिए था।

यशवंत चिल्लाता है कि अब बहुत हो गया, वे उसे छात्रावास आवास देने के बारे में सोचेंगे। सावी कहती है कि उसे इसकी ज़रूरत नहीं है क्योंकि उसे उनके पाखंडी कॉलेज में नहीं पढ़ना है और वह अपने स्थान पर वापस लौट रही है, वह सिर्फ अपनी बेगुनाही साबित करना चाहती थी जो उसने अब किया। ईशान अपने घटिया कृत्य के लिए दोषी महसूस करता है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) Upcoming Twist

स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) के अपकमिंग एपिसोड में ईशान शुक्ला से पूछता है कि यदि आप किसी व्यक्ति पर गलत आरोप लगाते हैं और फिर अपनी गलती का एहसास करते हैं, तो आप क्या करेंगे। शुक्ला का कहना है कि वह अपने जूते उतार देंगे और उस व्यक्ति से उसे मारने के लिए कहेंगे। ईशान अपने जूते सावी को देता है और उसे अपनी गलती का एहसास होने पर उसे दंडित करने के लिए कहता है। सावी ने अपने जूते फेंक दिये।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: अभि-अक्ष की शादी से खौलेगा मुस्कान का खून, मंजरी के सामने दे सकती है श्राप, जाने

Neerja 27 sep 2023: लेटेस्ट अपडेट में बप्पा ने किया अबीर की मदद! अचानक मिला नीरजा का पत्र ,जानिए आगे

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply