GHKKPM Oct 2023: सवि पर लगा परीक्षा में नकल करने का आरोप, क्या ईशान करेगा उसकी मदद? यहाँ जाने पूरी अपडेट

[ad_1]

GHKKPM 03 Oct 2023: स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) के आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अब एक बार फिर कहानी में ट्विस्ट आने वाला है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि पर लगा परीक्षा में नकल करने का आरोप लगता है। आने वाले समय में शो के अंदर काफी हंगामा देखने को मिल सकता है। तो ताजा अपडेट पूरी तरह से जानने के लिए यहां पढ़ें।

GHKKPM 03 Oct 2023

सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) शो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि शांतनु सावी से अनुरोध करता है कि वह पुणे से न जाए और अपने सपनों को अधूरा न छोड़े। सावी का कहना है कि उन्होंने उसकी बहुत मदद की, वह बड़े सपने लेकर इस शहर में आई थी, लेकिन यहां के चालाक लोगों के कारण उसके सपने चकनाचूर हो गए; वह आज अपना अंतिम पेपर ख़त्म करेगी और आज रात यहाँ से चली जायेगी। ईशान सावी को सॉरी बोलने का अभ्यास करता है।

सावी का कॉलेज में आखिरी दिन

सावी कॉलेज पहुंचती है और वहां बिताए पलों को याद कर पुरानी यादों में खो जाती है। सोचती है कि वह अकेली चल रही थी, लेकिन लोगों ने उसे बहुत चोट पहुंचाई। ईशान वहां से गुजरता है और उनकी बात सुनता है और उन्हें उनकी परीक्षा के लिए शुभकामनाएं देता है। सावी परीक्षा कक्ष में चली जाती है। आयुष और उसका दोस्त उस पर शायरी का ताना मारते हैं। सवि ने उनके लिए जवाबी कविता सुनाई। दूर्वा पूछती है कि इसका क्या अर्थ है। सावी कहती है कि उसे अपने बड़ों से पूछना चाहिए।

सवि पर लगा परीक्षा में नकल करने का आरोप

परीक्षक साठे सर अंदर आते हैं और पेपर वितरित करते हैं। ईशान प्रवेश करता है उन्हें शुभकामनाएं देता है। परीक्षा शुरू. दुर्वा और आयुष चिटों का आदान-प्रदान करते हैं। शिक्षक उन्हें नोटिस करते हैं और उन्हें अनदेखा कर देते हैं। सावी का कहना है कि वे चिट का इस्तेमाल कर रहे थे। उसके दोस्त भी उसका समर्थन करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने भी आयुष और दुर्वा को चिटों का आदान-प्रदान करते देखा था। टीचर उन्हें भी जाने के लिए कहते हैं। सावी ने शिक्षक से माफ़ी मांगी और परीक्षा देना जारी रखा।

सावी का प्रश्न पत्र नीचे गिर जाता है। वह फर्श से अपना प्रश्न पत्र उठाने के लिए झुकती है, आयुष उसके उत्तर पत्र में चिट रखता है। सवि अपनी उत्तर पुस्तिका शिक्षक को सौंपती है। चिट नीचे गिर जाते हैं. ईशान के साथ निशि वहां से गुजरती है और उसे नोटिस करती है। उन्होंने सवि पर परीक्षा में नकल करने का आरोप लगाया। सावी का कहना है कि उसे नहीं पता कि उसकी उत्तर पुस्तिका में चिट कैसे आईं। साठे सर निशि से सावी को सबक सिखाने के लिए कहता है। ईशान का कहना है कि वे इस मामले को बोर्ड सदस्यों के सामने रखेंगे।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) Upcoming Twist

स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) के अपकमिंग एपिसोड में सावी अपने माता-पिता की तस्वीर देखती है और उन्हें निराश करने के लिए माफी मांगती है। ईशान पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है, वह उसे हर जगह ढूंढ रहा था। सावी का कहना है कि उसने अपने माता-पिता को निराश किया है और वह इस शहर में रहने के लायक नहीं है। वह जाने की कोशिश करती है। ईशान उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि उसने उसके जैसा प्रतिभाशाली छात्र नहीं देखा, वह उसकी सफलता में बाधा था और अब वह उसे अपना लक्ष्य हासिल करने में मदद करेगा।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply