Elvish Yadav से शहनाज गिल ने की डिमांड, बोली- “मेरा सिस्टम हैंग कर दो…

[ad_1]

Elvish Yadav and Shahnaaz Gill : बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्हें फिलहाल ‘निरमा ब्रांड’ के बिल्कुल नए चेहरे के तौर पर पेश किया गया है। इसके अलावा शहनाज अपनी आने वाली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर भी चर्चा में हैं।

यहां एक्ट्रेस अपना चैट शो भी बेच रही हैं। इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव फिर से शहनाज़ के शो में वापसी करने जा रहे हैं। एल्विश और शहनाज़ के बीच की केमिस्ट्री देखकर फैंस भी खुश हो सकते हैं।

इस एपिसोड का प्रोमो शेहनाज ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है। इसमें शहनाज एल्विश से अपने सिस्टम को ठीक करने की चिंता कर रही हैं। देसी वाइव्स के ट्रेंडी एपिसोड में शहनाज़ और एल्विश को तीखी बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

दोनों की केमिस्ट्री भी लाजवाब है। जैसे ही एल्विश शो में आते हैं, शहनाज़ उनके सामने अपना स्वैग दिखाना शुरू कर देती हैं। एल्विश और शेहनाज पूरे ब्लैक आउटफिट में बेहद कूल और ट्रेंडी लग रहे हैं।

शो में प्रवेश करते ही बिग बॉस के दोनों सितारे एक-दूसरे की टांग खींचने लगते हैं। जब शेहनाज एल्विश से पूछती हैं कि उन्होंने बिग बॉस में जाकर क्या उखाड़ा तो एल्विश भी एल्विश की खिल्ली उड़ाते हुए जवाब देते हैं- मैंने तो क्या उखाड़ा?

इसके बाद शहनाज एल्विश से कहती हैं कि तुम बहुत बड़ा गैजेट रखते हो, मेरा भी गैजेट पकड़ो…इस पर एल्विश कहते हैं कि वह अपने दुश्मनों के ढांचे को लटका देते हैं…वह अब ऐसा नहीं करेंगे। फिर उनमें से प्रत्येक एक-दूसरे के साथ मनोरंजक बातचीत करते हैं। 

प्रोमो देखने के बाद शेहनाज और एल्विश के प्रशंसक काफी उत्साहित हो गए हैं। जाहिर है देसी वाइव्स का ये एपिसोड शानदार होने वाला है। शहनाज़ की बेहद मसालेदार बातें और एल्विश का स्वैग इसे और भी मनोरंजक बना देगा।

हाल ही में एल्विश का गाना वीडियो ‘हमतो दीवाने’ रिलीज हुआ है। इस ट्रैक में एल्विश बॉलीवुड डीवा उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ट्रैक प्रमोशन के लिए एल्विश ने शहनाज गिल और ईशा गुप्ता के साथ फिल्में भी साझा कीं।



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply