CM पद से इस्तीफा देकर Nitish Kumar बोले- ‘मैंने पार्टी के लोगों की बात मानी…..

[ad_1]

बिहार की राजनीति हमेशा से दिलचस्प रही है। इन दोनों बिहार के सियासत में काफी मसाला देखने को मिल रहा है। बिहार के सियासत में नई हलचल दिखाई दे रही है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का CM पद से इस्तीफा दे दिया है और अब उनका बीजेपी से हाथ मिलाना लगभग तय हो चुका है। आज सुबह जेडीयू विधायकों ने बैठक की। बैठक के समापन के बाद नीतीश कुमार इस्तीफा देने राज भवन गए। खबर है की इस्तीफा देने बाद शाम 4:00 बजे वह नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे।

बिहार का सियासी खेल

बिहार के सियासत में फिर से एक नया ट्विस्ट आ चुका है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और उनके बीजेपी में शामिल होने की बात पर लगभग मुहर लग चुकी है। अब आरजेडी का अगला कदम क्या होगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा। खबरों की माने तो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच चुके हैं।

ऐसी खबर आ रही है कि वह भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की माने तो नीतीश कुमार के सामने बीजेपी ने यह शर्त रखी थी कि पहले वे CM पद से इस्तीफा देंगे फिर उन्हें समर्थन पत्र दिया जाएगा। अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) CM पद से इस्तीफा देंगे। और आज शाम 4:00 बजे नए मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करेंगे। बिहार का सियासी बवाल क्या मोड़ लेगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा।



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply