Citroen C3 Aircross की कीमतों से हटा पर्दा, 9.99 लाख रुपए एक्स

[ad_1]

Citroen C3 Aircross: ब्रिटिश का निर्माता कंपनी सीटर ने भारतीय बाजार में अपनी पहले 7 सीटर एसयूवी C3 Aircross की कीमतों से पर्दा हटा दिया है। Citroen C3 Aircross को कुछ समय पहले भारतीय बाजार में अनावरण किया गया था यह 5 सीटर और 7 सीटर दोनों कंफीग्रेशन के साथ भारतीय बाजार में पेश की जाती है। Citroen C3 Aircross एक एसयूवी लुक वाली 7 सीटर कर है।  

Citroen C3 Aircross price in India  

C3 Aircross की कीमत भारतीय बाजार में 9.99 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ पेश की गई है। कंपनी ने इसकी कीमतों से पर्दा 15 सितंबर 2023 को ही कर दिया था, लेकिन इसको सभी वेरिएंटों की कीमतों से पर्दा आज हटा दिया गया है।  

इस कुल तीन वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है, जिसमें की you, Plus और Max शामिल हैं। नीचे निम्नलिखित तौर पर इसकी कीमतों के बारे में जानकारी दी गई है। आप इसकी बुकिंग ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से या फिर Citroen के डीलरशिप पर जाकर कर सकते हैं।  

Variant 5 Seater You Plus Max
5 Seater Rs. 9,99,000 Rs. 11,34,000 Rs. 11,99,000
5+2 Seater Rs. 11,69,000 Rs. 12,34,000
Price Table
Citroen C3 Aircross
Citroen C3 Aircross

Citroen C3 Aircross Colours  

C3 Aircross को भारतीय बाजार में कुल 6 ड्यूल टोन और चार मोनोटोन रंग विकल्प के साथ पेश किया जाता है, नीचे रंग विकल्प के बारे में निम्नलिखित तौर पर जानकारी दी गई है।  

Color Combination Color Options
Dual-Tone Options
Steel Grey with Polar White roof Steel Grey
Steel Grey with Cosmo Blue roof Platinum Grey
Platinum Grey with Polar White roof Cosmo Blue
Cosmo Blue with Polar White roof Polar White
Polar White with Platinum Grey roof
Polar White with Cosmo Blue roof
Monotone Options
Steel Grey
Platinum Grey
Cosmo Blue
Polar White
colours

Citroen C3 Aircross Features  

Citroen C3 Aircross
features

सुविधाओं में C3 Aircross को 10.2 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलता है।

अन्य सुविधाओं में इस प्रीमियम सेवन सीटर कार को स्टीयरिंग व्हील पर ऑडियो कंट्रोल के साथ मैन्युअल एसी कंट्रोल, सिंपल डैशबोर्ड डिजाइन, प्रीमियम लेदर सीट्स, एक टच में फोल्ड होने वाली दूसरी पंक्ति की सीट और इसके अलावा आप इसकी दूसरी पंक्ति को सीटों को हटा भी सकते हैं। पीछे के पैसेंजर को खास ख्याल रखते हुए ऊपर छत की तरफ एसी वेंट्स दिए गए हैं।  

Citroen C3 Aircross
Cabin

Citroen C3 Aircross Safety features  

सुरक्षा के तौर पर ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी ने इसे सामने की तरफ दो एयरबैग, ABS के साथ EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, पीछे की तरफ पार्किंग सेंसर और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर मिलता है।  

Citroen C3 Aircrossb Engine  

Citroen C3 Aircross
engine

बोनट के नीचे C3 Aircross को 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ संचालित किया जाता है। यह इंजन 110 बीएचपी और 190 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, इसके साथ ही इसे केवल सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही पेश किया जाता है। कंपनी दावा करती है कि यह 18.5 kmpl माइलेज प्रदान करती है। यही इंजन विकल्प का प्रयोग Citroen C3 हैचबैक में भी किया जाता है।  

Citroen C3 Aircross Competition  

C3 Aircross भारतीय बाजार में कई प्रीमियम और लोकप्रिय एसयूवी से मुकाबला करती है ,जैसे की Hyundai Creta, Kia Seltos facelift, Honda Elevate,Skoda Kushaq, Toyota hyryder, Maruti Suzuki Grand virata, Volkswagen Taigun ओर इन सब के अलावा Mahindra Scorpio classic शामिल हैं।  

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply