Ira Khan ने पापा Aamir Khan के साथ शेयर की पिक्चर्स, फैंस हुए इमोशनल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

monika
2 Min Read

[ad_1]

Ira Khan pictures with Father Aamir Khan: आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी आयरा खान 3 जनवरी, 2024 को अपने लॉन्ग टाईम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. जिसके बाद इन दिनों वह अपने हनीमून फेस में चल रहीं हैं. इसी बीच हाल ही में आयरा (Ira Khan) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंसाग्राम पर अपने पापा आमिर खान के साथ कुछ पिक्चर्स पोस्ट की हैं, जिसे देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

बता दें कि ये पिक्चर्स आयरा खान की मेहंदी की है. जिसमें पापा आमिर ने अपने हाथ में अपनी बेटी के टैटू जैसे मेहंदी लगवाई है. वहीं, दूसरी पिक्चर के दोनों पिता और बेटी एक दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते नज़र आ रहें हैं. दोनों के आउटफिट्स भी काफी प्यारे लग रहें हैं. जहां आयरा ने व्हाइट ड्रेस पहनी है तो वहीं, दूसरी ओर आमिर लाइट ब्लू कलर के एथनिक वियर में दिखाई पड़ रहें हैं.

दूसरी शेयर की गई तस्वीर में आयरा और आमिर एक दूसरे की मेंहदी देखने के बाद मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ में देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस दौरान आयरा व्हाइट कलर के आउटफिट में तो वहीं, आमिर लाइट ब्लू कलर के कुर्ता-पजामा कैरी किए नजर आ रहे हैं.

इन सभी फोटोज में दोनों बेहद ही क्यूट नजर आ रहें हैं. फैंस भी इनकी तस्वीरों पर काफी अच्छा रिएक्ट कर रहें है, साथ ही वह भी सेंटी हो गए हैं.

आपकों बता दें कि आयरा खान और नूपुर शिकरे (Nupur Shikhare) ने 3 जनवरी, 2024 को कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद दोनों ने 17 जनवरी 2024 को सात फेरे लिए थे. बता दें कि ये दोनो 4 साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी. साथ ही नुपुर आयरा के ट्रेनर भी रह चूकें हैं.



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment