Bambai Meri Jaan:जब ‘बबली गर्ल’ कृतिका कामरा को ऑफर हुआ गैंगस्टर का रोल, तो ये था एक्ट्रेस का रिएक्शन

[ad_1]

Bambai Meri Jaan: टीवी पर ‘बबली गर्ल’ की छवि पाने वाली एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इन दिनों एक से बढ़कर एक अवतार में नजर आ रही हैं। हाल ही में वह अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ‘बॉम्बे मेरी जान’ में एक गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आईं। कृतिका कामरा ने शो में दारा कादरी (अविनाश तिवारी) की छोटी बहन हबीबा कादरी का किरदार निभाया है। फैंस कृतिका को ग्रे लुक में काफी पसंद कर रहे हैं।

कृतिका कामरा का काम कैसा है?

स्क्रीन पर अपने भूरे आदमी के बारे में बात करते हुए कृतिका ने कहा, ”यह एक महिला गैंगस्टर का आदमी है, जो स्क्रीन पर शायद ही कभी दिखाई देता है। हमने कई गैंगस्टर ड्रामा देखे हैं लेकिन महिला गैंगस्टरों के बारे में शायद ही कभी प्रशंसापत्र देखा हो। मुझे इस डिस्प्ले पर गर्व है क्योंकि यह बिल्कुल नया रंग है। लोग इस बात से भी बहुत आश्चर्यचकित हैं कि उन्होंने मुझे पहले कभी इस तरह के समारोह में नहीं देखा।

कैसा था कृतिका का रिएक्शन?

यहां तक ​​कि मैं हमेशा से वही प्यारी, चुलबुली लड़की रही हूं। मैं हमेशा से एक ऑन-स्क्रीन सटीक लड़की रही हूं। लोगों ने वैसे ही मेरी काफी सराहना की है। मैं बॉम्बे मेरी जान के पुरुष या महिला से बिल्कुल विशिष्ट हूं। मैं इस तरह संवाद नहीं करता। सबसे बड़ा मुद्दा तो ये है कि मैं अब मुंबई का भी नहीं हूं। जब इसका निर्णय आया तो मैं बहुत आश्चर्यचकित हो गया। इसके बाद मैंने कई वर्कशॉप भी कीं और आखिरकार अब यह सबके सामने है।

क्या कृतिका भाग्य में भी ग्रे किरदार करना पसंद करेंगी? इस पर उन्होंने कहा, ”मैं अब किसी भी तरह के व्यक्ति को प्रभावी रूप में नहीं देखती हूं। ऐसे किरदार अब मौजूद नहीं हैं। खासतौर पर ओटीटी कंटेंट में। ऐसा नहीं है कि मैं ऐसे किरदार ही करना पसंद करूंगी। मैंने वास्तव में इसे पूरा कर लिया है और अतिरिक्त सीज़न बनाए जाने हैं।

इस शख्स को दोबारा खेलने का खतरा मिलेगा। मैंने वास्तव में अभी-अभी नए प्रोजेक्ट कैप्चर करना पूरा किया है, वे भी इस प्रोजेक्ट से बहुत अलग हैं और उनमें से कोई भी ग्रे नहीं है। आपको बता दें कि कृतिका के पास नए प्रोजेक्ट्स हैं। ‘ग्यारह ग्यारह’ में वह एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह ‘फॉर योर आईज ओनली’ में काम करती नजर आ सकती हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply