Anupamaa 5 October Episode: समर के लिए अनुपमा का रोना देखकर निकल सकते हैं आंसू, वनराज लेगा बड़ा फैसला – Namastebharat

[ad_1]

Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ में समर का निधन शाह के परिवार के लिए एक बड़ा झटका है। अनुपमा (Anupamaa Spoiler) अपने बेटे की मौत से पूरी तरह टूट गई हैं। ‘अनुपमा’ के इस गाने से डिस्प्ले को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है। रूपाली गांगुली के शो के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज, वनराज, तोशु, अधिक और बाबू जी शाह परिवार में आते हैं और अपने परिवार को समर की मौत के बारे में बताते हैं, हालांकि अनुपमा अब इस पर बिल्कुल भी विचार नहीं करती है, जिसकी वजह है। इसके बाद वह कहती है कि आप सब मजाक करना बंद करो और वह चिल्लाकर समर को बुलाने लगती है। बॉलीवुडलाइफ के इस डॉक्युमेंट में जानिए ‘अनुपमा” के आने वाले एपिसोड में क्या होगा।

अनुपमा’ का होगा सच्चाई से सामना

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ का आज का एपिसोड दुख और आंसुओं से भरा हो सकता है। शाह के परिवार में खुशी की जगह मातम छा गया है। अनुपमा के होश उड़ जाएंगे। ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अनुपमा अब समर के निधन की खबर पर विचार नहीं करेगी और वह रोते हुए अनुज से इस मजाक को रोकने के लिए कहेगी। लेकिन बाद में अनुज अनुपमा को सच्चाई से रूबरू कराएगा और कहेगा कि ”अब समर नहीं आएगा क्योंकि उसे गोली मार दी गई है और वह इस दुनिया में नहीं है।” अनुज की बातें सुनकर शाह आवास के अंदर चीख-पुकार मच जाएगी और परिवार के सभी सदस्य फूट-फूटकर रोने लगेंगे। डिंपी के होश उड़ जाएंगे।

वनराज क्रोधित हो जाता है

अनुपमा की चीखें और चीखें सुनकर वनराज उठेगा और कहेगा, “अनुपमा, तुम्हारा बेटा और मेरा बेटा हमें छोड़कर चले गए। समर मर गया।” अनुपमा को सच बताने के बाद वनराज पूरी तरह टूट जाएगा और जोर-जोर से रोने लगेगा। इस दौरान अगर अनुपमा को सच्चाई का एहसास हुआ तो वह बेहोश हो सकती है, वहीं डिंपी भी अपना होश खो सकती है। 

वनराज समर के अंग दान करेगा

शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डॉक्टर वनराज से समर के अंग दान करने के लिए कहेंगे और उन्हें एक फॉर्म भी दे सकते हैं। जिसके बाद अनुज वनराज को समझाएगा कि उसे समर के अंग दान करने की जरूरत है। क्योंकि उनके खुद के घर में भले ही अंधेरा हो लेकिन वह अपने अंग दान के जरिए दूसरे के घर में रोशनी ला सकते हैं।

आ सकते हैं ये पांच ट्विस्ट

अनुपमा की मां के सामने हार जाएंगे यमराज और मरने के बाद भी जिंदा रहेंगे सागर ऐसी स्थिति में अनुपमा को उसका बेटा वापस मिल जाता है। पिछले प्रोमो के मुताबिक डिंपी विधवा साबित हो रही हैं इस हिसाब से ये भी संभव है कि समर की खूबसूरत पर्सनैलिटी पर्दे पर वापस चली जाएगी, जो डिंपी का हाथ फिर थामेंगे।

  • यह भी संभव है कि जब डिंपी की दूसरी शादी होगी तो पता चलेगा कि समर इस हादसे से बच गया था और कहीं दूर अकेले रहने लगा था।
  • इसके बाद डिंपी की शादीशुदा जिंदगी में नया भूचाल लाने के लिए उनकी वापसी साबित हो सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुज और अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। 
  • इसका कारण वनराज द्वारा समर की मौत के लिए अनुज को जिम्मेदार ठहराया जाना हो सकता है। ऐसी स्थिति में भी, समर को वापस लाया जा सकता है, जो आकर अनुज और अनुपमा के बीच की दूरी कम कर देगा।
  • वनराज और अनुज समर के शव के बिना शो पर वापस जाते हैं। ऐसे में कई संभावनाएं हैं कि एक नया पेज खुलेगा, जिसमें इस मर्डर मिस्ट्री पर बिल्कुल नया नजरिया मिलेगा।

 

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply