Anupamaa: कामयाब हुई मालती देवी की चाल, अनुपमा ने बजाया पाखी का बैंड, सुनाई खरी-खोटी

[ad_1]

Anupamaa: अनुपमा के आज के एपिसोड में देखा जाएगा कि आखिर अनुपमा अनु के स्कूल कैसे पहुंचती है। इसके बाद स्कूल के फंक्शन में अनुपमा और अनु ही हिस्सा लेंगी और जमकर मस्ती होगी। हालांकि अनुपमा के आने से मालती देवी के चेहरे का रंग उड़ जाएगा और वह गुस्से में नजर आएंगी। वहीं दूसरी ओर ऑफिस में अंकुश, अनुज को मालती देवी को मां कहकर बुलाने के लिए मनाएगा। अंकुश और अनुज के बीच सास-बहू को लेकर मजाक भी होगा। जानिए आज के एपिसोड में आगे क्या होगा…

Anupamaa

लीला बेन दुखी हैं

एपिसोड में आगे, लीला बेन को बापूजी से बात करते हुए देखा जाएगा कि वह काव्या को कुछ सोना देना चाहती थी, लेकिन पैसे के कारण ऐसा नहीं हो सका। लीला बेन आगे कहेंगी, ‘जब तक अनुपमा वहां थी, सब कुछ अच्छा था। समर के जाने के बाद सब कुछ बिखर गया। हमारी दिवाली इतनी फीकी कभी नहीं रही। वहीं कपाड़िया हाउस में देखने को मिलेगा कि अनु-अनुपमा जीतकर लौट आई हैं। इसके बाद अनुपमा मालती देवी से पूछेगी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? हालांकि, मालती देवी इस दौरान सीधे रहने की कोशिश करेंगी।

Anupamaa: कामयाब हुई मालती देवी की चाल, अनुपमा ने बजाया पाखी का बैंड, सुनाई खरी-खोटी

Anupamaa का मालती देवी से सवाल

बरखा के सामने अनुपमा मालती देवी से पूछेगी कि उसने बताया क्यों नहीं? इस पर मालती देवी कहेंगी कि वह बूढ़ी हो गयी हैं इसलिए भूल गयीं। हालांकि, अनुपमा मालती देवी को बहुत विनम्रता से समझाएंगी। अनुपमा की बात सुनकर मालती देवी ने मन में सोचा- ‘मेरे बेटे पर पहला हक मेरा क्यों नहीं? जीवनसाथी का हाथ माँ के अधिकार से बड़ा नहीं हो सकता। अनुपमा हाथ जोड़कर कहेगी कि छोटी की जिंदगी में मेरी जगह लेने की कोशिश मत करो।

मालती देवी ने अनुपमा और पाखी के बीच दरार पैदा कर दी

अनुपमा की बात सुनकर मालती देवी कहेंगी- ‘न तो मैं कोई चाल चल रही हूं, न ही कोई साजिश। आप विक्टिम कार्ड खेलने के आदी हो गए हैं। सदैव माँ, माँ ऐसा लगता है कि आपके अलावा किसी ने बच्चे नहीं पाले।’ इसी बीच मालती देवी पाखी को बीच में ले आएंगी और कहेंगी- ‘पाखी मेरे बेटे के क्रेडिट कार्ड का गलत इस्तेमाल करती है। अनावश्यक खर्च करता है। अगर मैं बताना भूल जाऊं तो ये गलत है, अगर आपकी बेटी ऐसा करती है तो सही है, क्योंकि वो आपकी बेटी है। इससे साफ हो गया है कि मालती देवी ने अनुपमा (Anupamaa) और पाखी के बीच दरार पैदा कर दी है।

https://www.youtube.com/watch?v=QRzENWJdoWM

Anupamaa ने पाखी का बैंड बजाया

जब अनुपमा पाखी के कमरे में पहुंचेगी तो वह अपनी दोस्त से बात करती नजर आएगी और उसे अपनी शॉपिंग के बारे में बताती नजर आएगी और उसे बताएगी कि उसने यह शॉपिंग अपने पति के पैसों से नहीं की है। बल्कि, यह बडी के पैसे से किया गया था। पाखी अपनी सहेली से कहेगी- ‘तुम्हें कुछ चाहिए तो बता देना, मेरी मां के पति बहुत अमीर हैं’ ये सब देखकर अनुपमा का पारा चढ़ जाता है और वो पाखी को खरी खोटी सुनाती है। अनुपमा (Anupamaa) पाखी से कहेगी- ‘अच्छे संस्कारों से… मैं मां हूं, तुम्हारी दोस्त नहीं’ अनुपमा पाखी की अनावश्यक खरीदारी के लिए बैंडबाजा बजाएगी। इस पर पाखी कहेगी- तुम मेरी खुशी नहीं देख सकते। आपकी समस्या क्या है, पैसा बड़ा है, जब उन्हें कोई समस्या नहीं है तो आप कौन होते हैं बोलने वाले।

Bigg Boss 17: अंकिता लोखड़े हुई अपने पति से परेशान, बोली विक्की कीड़ा है कीड़ा ऐसे निकाल के फेंक दुंगी

Anupama: शो में होगी 7 टवीस्ट की बरसात, अचानक चलेगी बा-बापूजी पर गोली, जाने आगे

Yeh Rishta Kya kehlata Hai Update: शो में अभिमन्यु होगा बड़ा हादसा का शिकार , क्या मंजरी को माना जायेगा इसका जिम्मेदार ?

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply