Anupama Upcoming Twist: डिंपी का हुआ गर्भपात, अनु और अनुज की डेटिंग में आ सकती है दरार! ‘अनुपमा’ में आ रहे हैं ये भयानक ट्विस्ट

[ad_1]

Anupama Upcoming Twist:रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का मशहूर शो अनुपमा शुरुआत से ही लाखों दिलों पर राज कर रहा है। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जादू की तरह काम करती है और प्रशंसक उनकी जोड़ी को पसंद करते हैं। निर्माता आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न जोड़कर अपने शो को रोमांचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

अनुज और अनु होंगे अलग?

अनुपमा अपने माता-पिता के साथ एक साथ रहने का फैसला करती है। डिंपी भी अपने बच्चे को खो देती है और अनु उनके साथ रहने का फैसला करती है।

वह अनुज को अकेला छोड़ देती है।

अब यह देखना बाकी है कि क्या अनुपमा और अनुज दोबारा मिलेंगे या नहीं? बा समर की मौत के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराती है। अनुपमा के आगामी एपिसोड में, बा अनुपमा पर इस बात से नाराज हो जाती है कि वह अब समर की देखभाल नहीं कर रही है। वह समर की मौत के लिए भी उसे दोषी ठहराएगी। अनु चुपचाप खड़ी रहेगी क्योंकि वह यह जानकर दंग रह जाएगी कि उसके बेटे की मौत का कारण वही है।

पाखी अनुज का मार्गदर्शन करेगी

वनराज और पूरा शाह परिवार समर की मौत के लिए अनुज को दोषी मानते हैं। अनुज समर को दोषी मानता है और समर को खोने का दर्द महसूस करने लगता है। पाखी अनुज की मदद करती नजर आ रही हैं। अनुपमा अनुज से चिढ़ गई है और अब उसका चेहरा देखना नहीं चाहती। अनुज अनु को उसके बेजान बेटे की याद दिलाता है।

अनुपमा ने छोड़ा अनुज को?

समर की मृत्यु के बाद, अनुपमा शाह हाउस के अंदर रहने का फैसला करती है। अनुज के लिए, समस्या हाथ से निकल जाती है और वह अकेला रह जाता है। मालती देवी का घर छोड़ने के बाद उसे उसकी याद सताने लगती है।

वनराज बदला लेगा

समर की मृत्यु के बाद, वनराज अनुज के प्रति नफरत से भर जाता है और उसकी मौत के लिए उसे दोषी ठहराता है। वह समर की मौत का बदला लेने की योजना बनाता है और उसकी खुशियाँ बर्बाद करने की योजना बनाता है।

डिंपी का गर्भपात हो जाता है

अनुपमा के आगामी एपिसोड में, डिंपी, जो समर के बच्चे की मां बनने वाली है, उसकी मौत के बाद हैरान रह जाती है। जल्द ही, उसका गर्भपात हो जाता है और सभी लोग असमंजस में पड़ जाते हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply