Anupama Spolider: समर के बच्चे को गोद लेंगे अनुज कपाड़िया, मजबूत होगी अनुपमा और वनराज की दोस्ती, आ रहे हैं ये ट्विस्ट

[ad_1]

Anupama spolider: स्टार प्लस के प्रसिद्ध शो अनुपमा में, निर्माता अपने प्रदर्शन को नाटकीय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। समर की मौत ने दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है। अब आने वाले एपिसोड में आपको इस डिस्प्ले पर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। आने वाले एपिसोड में समर फिर से मिल सकता है और उसका शव देखकर हर किसी का दिल टूट जाएगा। समर की मृत्यु के बाद, डिम्पी डर जाती है और दुर्घटना के लिए अनुपमा को दोषी ठहराती है। वह कहेगी कि वह अपने बच्चे की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है। इसके बाद अनुपमा और अनुज बच्चे को गोद लेने और अजन्मे बच्चे को अपना फोन देने की योजना बनाएंगे।

सोनू डिंपी से शादी करेंगे

सोनू… एक अमीर लड़का, अनुज और शाह परिवार के अन्य लोगों के साथ झगड़े में पड़ जाता है। सोनू अपना मूड खो देता है और अनुज पर बंदूक तान देता है। अनुज की वजह से समर की मौत हो जाती है। फिर सोनू डिंपी से शादी करेगा और उसके बच्चे का पालन-पोषण करेगा।

वनराज-अनु की बॉन्डिंग हो सकती है मजबूत!

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, समर की मृत्यु के बाद, अनु शाह निवास के भीतर रहेगी और वनराज के साथ उसकी बॉन्डिंग मजबूत हो जाएगी। वनराज को अच्छा लगेगा कि अनु समर और डिंपी के बच्चे की देखभाल करे।

समर की मौत का कारण जानकर टूट जाएगी अनु

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज समर को मारने के लिए अनुज को दोषी ठहराता है। वह अनु को बताता है कि अनुज का एक गैंगस्टर से झगड़ा हुआ था और समर ने हस्तक्षेप किया था। अपने बेटे की मौत का कारण समझने के बाद अनु का दिल टूट गया है।

क्या अनुज समर की मौत की ज़िम्मेदारी लेगा?

यह अनुज था जिसने क्लब के अंदर गैंगस्टर सोनू से लड़ाई की थी।

अनुज की लड़ाई में समर हार गया।

वनराज अनुज को दोषी ठहराएगा और उसे समर की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराएगा। वनराज अनुज को हत्यारा कहता है।

अनुज को जीवन भर पछताना पड़ेगा?

समर की मौत के बाद अनुपमा के लिए हालात सामान्य नहीं रहेंगे। इस घटना के लिए अनुज को दोषी ठहराया जाता है क्योंकि वह गुंडों से लड़ाई में शामिल हो गया था जिसके कारण समर मारा गया। अनुज यह सोचकर दुखी हो जाएगा कि उसने ही समर को मारा है।

बा डिंपी की दूसरी शादी में हिस्सा लेंगी।

समर की मृत्यु के बाद, अनु चाहती है कि डिम्पी शादी कर ले और अपने जीवन में आगे बढ़े। बा उसकी पसंद का फैसला करती है क्योंकि वह चाहती है कि डिम्पी दोबारा शादी न करे।

अनु ने अनुज को माफ करने से इनकार कर दिया

समर की मौत के बाद, वनराज अपने बेटे की मौत के लिए अनुज को दोषी ठहराता है। अनु अनुज को धक्का देती है और उसे माफ नहीं करती है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply