Anupama Spolider: डिंपी ने मान को नुकसान पहुंचाने का निर्णय लिया; क्या अनु अनुज की जगह डिम्पी को चुनेगी?

[ad_1]

Anupama solider: अनुपमा के ट्रेंडी गाने में परिवार के सभी सदस्य समर और डिंपी की प्रेग्नेंसी की खबरों का आनंद ले रहे हैं। घर पर एक छोटा सा जन्मदिन मनाने के बाद, लोग जन्मदिन का जश्न बाहर ले जाने और रात का जश्न मनाने का फैसला करते हैं।

लेकिन जन्मदिन के जश्न से पहले, अनु (रूपाली गांगुली) समर की पसंदीदा डिश बनाने का निर्णय लेती है, लेकिन उससे पहले, समर, पाखी (मुस्कान बामने) और परितोष सभी एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते हैं। सब कुछ बढ़िया चल रहा है, हालाँकि भविष्य में एक भयावह योजना है। खैर, हमने अक्सर सुना है कि बुरा समय हमेशा के लिए नहीं रहता, साथ ही अच्छा समय भी हमेशा के लिए नहीं रहता। आइए हम सब फिर से देखें कि कैसे समर का निधन हर किसी के जीवन में एक बड़ा तूफान लाता है।

अनुपमा आगामी ट्विस्ट

अनुपमा के आगामी गीत में, कपाड़िया परिवार और शाह परिवार के सभी सदस्य अपने उत्सव का आनंद लेने के लिए बाहर जाते हैं, जिसमें घर की महिलाएं भी होती हैं, लेकिन प्रोमो के भीतर, हम देखते हैं कि वे वापस आते हैं 

समर का बेजान शरीर और वनराज

सुधांशु पांडे) अपनी मौत के लिए अनुज (गौरव खन्ना) को दोषी मानते हैं। खैर, वास्तविक कारण पर अभी तक विचार नहीं किया गया है, लेकिन यह संभव है कि उसकी वाहन दुर्घटना हुई हो। खैर, हमें ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करना चाहिए। हर किसी का जीवन एक बार फिर कैसे बदल जाएगा जबकि खुशियाँ त्रासदी बन जाएंगी? समर को क्या दिखाई देगा और इसमें अनुज की क्या भूमिका है?

अनुपमा के नियति गीत में, हम देखते हैं कि अनु और डिंपी का जीवन पूरी तरह से बिखर गया है क्योंकि डिंपी ने अपने पति को खो दिया है और अनु ने अपने बेटे को खो दिया है। वनराज भी अनुज को माफ नहीं करने का फैसला कर सकता है और वह उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराता है। क्या अनु उसे बनाए रखेगी, या वह शाह और डिंपी के साथ खड़ी रहेगी? आइए धैर्य रखें कि अनु इस भयावह दौर से कैसे बाहर निकलती है। क्या वह अनु को कभी माफ करेगी? डिंपी के बारे में क्या? क्या वह ऐसी स्थिति बनाएगी कि अनुज और अनु अब साथ नहीं रहेंगे। 

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply