Anupama Spoiler: समर की मौत के बाद डिंपी का हुआ मिसकैरिज, इन लोगों से बदला लेने की खाई 

[ad_1]

Anupama Spoiler: आजकल अनुपमा टीवी की दुनिया में काफी मशहूर हैं। नए-नए ट्विस्ट के चलते इस टीवी डिस्प्ले की मांग बनी हुई है। शो की कहानी की बात करें तो यह अभी रोमांचक बनी हुई है। एक तरफ, अनुज को पता चलता है कि मालती देवी उसकी मां है, जिसे वह स्वीकार करने से इनकार कर देता है। इस सच्चाई के बाद उनका दिल टूट जाता है।  वहीं, पहले एपिसोड में हमने देखा कि बा और डिंपी के बीच सुलह हो जाती है और घर के अंदर दोनों के बीच बंटवारा खत्म हो जाता है। घर पर हर कोई संतुष्ट है और एक पार्टी की योजना बना रहा है। डिंपी की प्रेग्नेंसी की खबर से हर कोई काफी संतुष्ट है।

हिल जाएंगे सब

इस टीवी शो के आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुपमा के बेटे समर की मौत हो जाती है और फिर कपाड़िया और पूरा शाह परिवार सदमे में आ जाता है। अनुपमा से मिली दुखद खबर को सहने में असमर्थ हूं। ये जानकारी सुनने के बाद डिंपी का गर्भपात हो सकता है इसके बाद डिंपी अनुज और अनुपमा से बदला लेने की कसम खाती है। 

डिंपी अपने पति और बच्चे को छोड़ने के लिए अनुज और अनुपमा को जिम्मेदार ठहराती है। इसके कारण, एक बार फिर रिश्तेदारों के अपने ही दायरे में एक गर्म माहौल बन गया है। स्क्रीन की आधुनिक स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा है कि समर की मौत के बाद स्क्रीन में खूब ड्रामा होने वाला ह आपको बता दें कि राजन शाही के इस टीवी शो में ट्विस्ट और ड्रामा चलता रहता है। अनुपमा के किरदार में रूपाली गांगुली की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही हैं। निर्माता एक बड़े कथानक के रूप में बाजार के सामने समर की मृत्यु के बाद के नाटक को भी पेश कर रहे हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply