Anupama Spoiler: शो के प्रोमो में मालती देवी ने भड़काया अनुज को अनुपमा के खिलाफ, देख आगे

[ad_1]

Anupama spoiler:अनुपमा सबसे प्रसिद्ध टीवी शो में से एक है जो अपनी कहानी और कथानक से ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की ऑन-डिस्प्ले केमिस्ट्री ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है। लेकिन, समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। अनुपमा ने अनुज को छोड़ दिया है और छोटी अनु के साथ शाह निवास में रह रही है। दूसरी ओर, अनुज दुखी और दोषी महसूस करता है क्योंकि अनु उसे छोड़ देती है।

अनुपमा के आगामी एपिसोड में, मालती देवी अनुपमा को वापस कपाड़िया निवास में ले जाने का प्रयास करती है। अनुपमा आगे बढ़ने के लिए समय चाहती है। मालती देवी नहीं चाहतीं कि उनके बेटे को और अधिक कष्ट झेलना पड़े और वह उससे शादी करने का फैसला करती हैं। वह अपने दोस्त को अमेरिका से बुलाती है और चाहती है कि उनमें से प्रत्येक एक साथ असाधारण समय बिताएं। दूसरी ओर, अनुज समर को न्याय दिलाने और सोनू को दंडित करने की लड़ाई में अनुपमा और वनराज का समर्थन करता है।

लेटेस्ट एपिसोड से

मालती देवी चाहती हैं कि अनुज अनुपमा को छोड़कर किसी और से शादी कर ले क्योंकि उसकी पत्नी अब उसकी देखभाल नहीं करती है। मालती देवी अनुज को अनुपमा के प्रति भड़काना शुरू कर देती है और छोटी अनु को उनकी चर्चा में लाती है। अनुज अपने से कम उम्र की अनु के प्यार में पागल है और उसे उसे नजरअंदाज करते देख चिंतित हो जाता है। क्या अनुज अनुपमा से शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में से किसी एक को चुनने के लिए कहेगा?

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply