Anupama 28 September Episode: डिंपी की खुशखबरी के बीच मालती देवी चली जाएंगी घर, बा मिटाएंगी बंटवारे की चिन्ह

[ad_1]

Anupama Spoiler 28th September: स्टारप्लस के मशहूर शो ‘अनुपमा’ में आजकल खुशियों का माहौल है। डिंपी ने अपनी प्रेग्नेंसी की सबसे अच्छी खबर शेयर की है, जिससे शाह और कपाड़िया के अपने परिवार की खुशी पर कोई रोक नहीं है। अब गणपति बप्पा के आगमन के साथ-साथ घर में नन्हें मेहमान के आगमन का भी जश्न मनाया जा रहा है। शो के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि एक तरफ जहां शाह का परिवार डिंपी की प्रेग्नेंसी की खबर से बेहद खुश है, वहीं दूसरी ओर गुरु मां के मन में सुसाइड करने का ख्याल आ रहा है। अब यहां जानिए रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ के अगले एपिसोड में क्या नया घोटाला सामने आने वाला है।

समर डिंपी के प्रेग्नेंट होने को लेकर उत्साहित है।

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में आज देखने को मिलेगा कि डिंपी के प्रेग्नेंट होने की खबर से समर काफी संतुष्ट होंगे। इस दौरान वह डिंपी से अपनी खुशी जाहिर करेंगे और कहेंगे कि वह अपने बच्चे को कभी किसी चीज की कमी नहीं होने देंगे। इसके साथ ही समर कहेगा कि अब मैं पापा और तोशु भाई की भावनाओं को जानता हूं, इस दौरान समर की फोटो भी दीवार से नीचे गिर सकती है। शो के अगले एपिसोड में यह भी दिखेगा कि अनुपमा और अनुज बेडरूम में अकेले हैं और समर के बारे में बात कर रहे हैं। अनुपमा डिंपी की प्रेग्नेंसी से काफी खुश हैं और रो-रोकर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं। फिर अनुज मजाक में कहेंगे कि तुम्हें भी बच्चा प्लान करना चाहिए। 

मालती देवी चली जाएंगी शाह हाउस!

डिंपी की प्रेग्नेंसी की सबसे बड़ी खबर के बीच मालती देवी यानी गुरु मां शाह हाउस छोड़कर चली जाएंगी। इस दौरान वह अनुपमा के लिए एक लेटर भी छोड़ सकती हैं। पत्र में लिखा होगा, “मैं जा रहा हूं, चिंता मत करो, मैं अब अपना अस्तित्व नहीं छोड़ूंगा। मेरा अस्तित्व ही मेरी सजा है। अनुज कहता है कि मेरी गलती अक्षम्य है, फिर भी अनुज, कृपया अपनी बदनसीब मां को माफ कर देना।”

इसके अलावा शो के आने वाले एपिसोड में यह भी देखने को मिलेगा कि बा घर से डिपार्टमेंट की सड़क मिटा देगी, जिस पर डिंपी आकर उसे गले लगाएगी और कहेगी कि वह भी ऐसा ही चाहती है। इसके अलावा शो के अपकमिंग एपिसोड में यह भी देखने को मिलेगा कि बा घर से बंटवारे की लकीर मिटा देंगी, जिस पर डिंपी आकर उन्हें गले लगा लेगी और कहेगी कि मैं भी यही चाहती हूं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply