Anupama: समर के बेटे की हो सकती है हत्या, अनुज के दुश्मन ले लेंगे उसकी जान

[ad_1]

Anupama:‘अनुपमा’ सालों से इंसानों के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो में आए ट्विस्ट कई सालों तक इंसानों को लगातार आनंद देते रहे। अब अनुपमा के अस्तित्व की समस्याओं को अपनी समस्याओं के रूप में अनुभव करना शुरू कर रहा है। मेकर्स भी हर दिन एक नया ट्विस्ट लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब एक बार फिर से एक नया गाना स्क्रीन पर आया है, जिसे अनुपमा और अनुज मिलकर संभाल रहे हैं। दूसरी तरफ अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें आने वाली हैं। एक तरफ जहां खुशियों का माहौल है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपने बेटे को खोने के लिए तैयार है। इसके अलावा आने वाले दिनों में अंदर कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही एक नया प्रोमो भी सामने आया है, जो एक नए ट्विस्ट का खुलासा कर रहा है। 

समर-डिंपी को मिलेगी पेरेंट्स बनने की ट्रेनिंग

वनराज और अन्य पुरुष समर को बताएंगे कि पिता होने का मतलब क्या है और उसकी जिम्मेदारियां क्या हैं। अनुपमा अलग-अलग लड़कियों के साथ मिलकर डिंपी को बताएगी कि एक लड़की मां कैसे बनती है। मां बनने के बाद उसे क्या-क्या करना होगा और वह अहसास कितना अनोखा है। इसके बाद जश्न शुरू हो जाएगा। एक तरफ जहां शाह हाउस में लड़कियां डांस करती नजर आ रही थीं। पुरुष व्यक्ति भी खूब नृत्य कर सकते हैं और इस अराजकता के बीच, एक विशाल नाटक की प्रतीक्षा हो सकती है।

जश्न में शराबी आएंगे

कुछ लोग अनुज और वनराज को अंकल कहकर उनका मजाक उड़ाएंगे। गुजरात एक ड्राई स्टेट है, वहां शराब पर प्रतिबंध है। ऐसे में कुछ लोग बाहर से शराब मंगवाकर पिएंगे। इस बीच, नृत्य करते समय, समर उनके पास आ जाएगा और वे समर पर चढ़ जाएंगे और उसे धमकी देंगे, वह खेद व्यक्त करेगा और वहां से बहुत दूर चला जाएगा। इन सबके बीच लड़के शराब पीकर महिलाओं को छेड़ने लगेंगे। अनुज की नजर उस पर पड़ेगी। वनराज उसे बार-बार रोकेगा ताकि वह उन लड़कों से लड़ाई न करे। अनुपमा को घर पर अजीब महसूस हो रहा होगा।

अनुज बदमाशों से उलझ गया

समर किसी और के पास लौट जाएगा। तभी अनुज देखेगा कि उनमें से एक बदमाश लड़का एक लड़की के साथ गलत हरकत कर रहा है। अनुज अब चाहकर भी इस बात को नहीं भूल पाएगा। समर बाहर आ जाएगा और लड़के शराब पी रहे होंगे। समर उस पर नजर रखेगा। वो लड़के समर का मजाक उड़ाना शुरू कर देंगे। तभी अनुज वहां आ जाएगा और उन लड़कों को परेशान कर सकता है। इसके बाद अनुज और समर वहां से चले जाएंगे। इन सबके बीच वनराज वॉशरूम के अंदर है। यहां से लड़ाई जारी रहेगी। अनुज की धमकी के बाद, वे बदमाश लड़के उसे अपना दुश्मन नहीं भूलेंगे और उससे बदला लेने का फैसला कर सकते हैं। ऐसे में तो यही लगेगा कि वो लड़के समर की जान ले लेंगे। यह कारण अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार बना देगा।

समर मर जायेगा

प्रीकैप- अनुपमा समर को काला धागा बांधने के लिए कहेगी लेकिन वह पार्टी के लिए धागा बांधे बिना ही वनराज और परितोष के साथ चला जाएगा। इसके बाद वह मर जाएगा और वनराज उसके मृत शरीर को घर ले जाएगा। उसके मृत शरीर को देखकर।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply