Anupama: शो में होगी 7 टवीस्ट की बरसात, अचानक चलेगी बा-बापूजी पर गोली, जाने आगे

[ad_1]

Anupama:अनुपमा सालों से इंसानों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार अलग-अलग इंसानों को पसंद आ रहे थे। लक्षित लक्ष्य बाजार अब अनुपमा के अस्तित्व की समस्याओं को अपनी समस्याओं के रूप में अनुभव करना शुरू कर रहा है। मेकर्स भी हर दिन एक नया ट्विस्ट लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब एक बार फिर अनुपमा के परिवार पर धमाल मचाने के लिए एक नया गाना शो में आ गया है। अनुपमा के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी होने वाली है। समर के हाथों अपने दिल के टुकड़े को खोने के बाद अनुपमा को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा और इसके साथ ही आपको झकझोर देने वाले 7 मोड़ भी आएंगे।

पाखी बांझ हो सकती है।

आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि पाखी बांझ हो गई है। डॉक्टर उसे सूचित करेंगे कि वह बच्चे को जन्म नहीं दे सकती। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पाखी निराश हो जाती है। अनुपमा उसे समझाएंगी कि वह बच्चे को गोद लेगी, लेकिन वह यह भी तर्क देने में सक्षम होगी कि वह अपना बच्चा चाहती है। बा-बापूजी को गोली लग सकती है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समर के हत्यारे सोनू का पिता एक के बाद एक नई चालें चलेगा। वह बा-बापूजी पर हमला करवा देता है। ऐसे में अगर बापूजी को गोली लग जाए तो घर में फिर से जनहानि का मंजर हो सकता है, जिससे मातम छा सकता है।

शो के भीतर अन्य सभी एक्सेस उपलब्ध होंगे देविका शो में वापस जाएंगी। वह अनुपमा की मुश्किल वक्त में मदद करने आएगी। दोनों मिलकर राठौड़ के खिलाफ खड़े होंगे। किंजल-परितोष विदेश में गुजरेंगे। इसी तरह की परेशानियों के बीच किंजल-परितोष का विदेश में निधन हो जाएगा। वह बा से अपनी बेटी की जिम्मेदारी लेने के लिए कहेगा, लेकिन वह मना कर सकती है। ऐसे में दोनों काव्या पर ये जिम्मेदारी छोड़ देंगे। वनराज का वीडियो वायरल हो जाएगा। राठौड़ पहले ही वनराज को पागल दिखाने के लिए उसके गुस्से का फायदा उठा चुका है। अब वह वनराज का वीडियो वायरल करने जा रहा है। इतना ही नहीं, वह कोर्ट में दिखाएगा कि वनराज ने उस पर जानलेवा हमला किया था। ऐसे में वनराज को भी जेल जाना पड़ सकता है और वह समर के मामले में गवाही नहीं दे पाएगा।

डिंपी का पूर्व पति लौटा। डिंपी का पूर्व पति उससे दोबारा शादी करने के लिए प्रदर्शन पर वापस जाएगा। इसमें बदलाव और अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं ।जिस तरह की स्थिति होगी उसमें दोनों का पुनर्मिलन देखने को मिल सकता है। मालती देवी अनुपमा के विरोध में हो सकती हैं। हालाँकि, मालती देवी अनुज और अनुपमा की बात सुन लेगी और अनुपमा के खिलाफ हो सकती है। उसे एहसास होगा कि अनुपमा अब उसके बेटे को नहीं पहचानती और अपने परिवार के लिए उसका इस्तेमाल कर रही है। ऐसी स्थिति में, वह अनुज को समर के लिए गवाही देने से रोकने की कोशिश कर सकती है। उन्हें हर पल यह डर सताता रहता है कि उनके बेटे अनुज की जान खतरे में है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply