Amul Milk Price : अमूल दूध की बढ़ती कीमतों में मिलेगी राहत, जानें- क्या होंगे नए दाम..

[ad_1]

Amul Milk Price : दूध के बढ़ते दाम (Milk Price) ने लोगों को लंबे समय से परेशान कर रखा है। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही है कि दूध के दाम में कटौती हो सकती है। आपको बता दें कि जीसीएमएमएफ (GCMMF) के द्वारा कहा गया है कि दूध के दामों में वृद्धि के पीछे जो कारण थे उसमे अब बदलाव देखा गया है। ऐसे में कहा जा रहा कि दूध में बढ़ोतरी को लेकर फिलहाल अच्छे संकेत मिल सकते है।

जिसीएमएमएफ (GCMMF) ने कहा है की फिलहाल दूध के दामों में वृद्धि की संभावना नहीं है। जिसीएमएमएफ के मैनेजिंग डायरेक्टर जयेन एस मेहता (Manegeing Director) ने कहा है इस बार कि मानसूनी बरसात अच्छी रहने के बाद दूध के खरीदारी का काम अच्छा रहने की संभावना है। जिसके कारण दूध के दाम नहीं बढ़ने के उम्मीद है।

जयेन एस मेहता ने यह भी कहा की गुजरात समय से मॉनसून के कारण इस साल स्थिति काफी अच्छी है, उत्पादकों पर चार की लागत को लेकर ज्यादा प्रेशर नहीं है, और हम दूध के अच्छे खरीद के दौर में प्रवेश कर रहे है, जिस वजह से फिलहाल हम किसी भी तरह की वृद्धि की उम्मीद नहीं करते हैं। निवेश योजनाओं के सवाल पर भी उन्होंने कहा की वह हर वर्ष करीब 3,000 करोड़ रुपए का निवेश कर रहे हैं और यह आने वाले कई सालों तक ऐसा ही होता रहेगा।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply