Agent OTT Release:अखिल अक्किनेनी की फिल्म ‘एजेंट’ पर्दे पर फ्लॉप होने के बाद ओटीटी पर दे रही है दस्तक, जानें कब …..

[ad_1]

Agent OTT Release: अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) की अंडरकवर एजेंट मिस्ट्री फिल्म एजेंट का ओटीटी लॉन्च दिखाया गया है। हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन अब फिल्म के मेकर्स की इच्छा है कि फिल्म को ओटीटी से कुछ फायदा मिले। यह फिल्म लगभग 80 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ बनाई गई है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अगर आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इस लेख को अंत तक पढ़े।

फिल्म रिलीज के कई महीनों बाद ओटीटी पर रिलीज होगी।

अखिल अक्किनेनी और ममूटी अभिनीत इस अंडरकवर एजेंट मिस्ट्री फिल्म को लगभग 10 करोड़ रुपये की बिक्री करनी चाहिए थी, और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। हालांकि, कई महीनों के बाद फिल्म की ओटीटी रिलीज की पुष्टि होने से कुछ उम्मीदें भी जगी हैं। इस फिल्म को लेकर ओटीटी दर्शकों के बीच काफी बहस हो रही है।

इस तारीख में सोनी लीव पर चला जाऊंगा

हाल ही में SonyLiv ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में जानकारी दी हैं। फिल्म’ द एजेंट के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा गया कि इंतजार खत्म हुआ, अखिल अक्किनेनी और ममूटी स्टारर ‘द एजेंट’ 29 सितंबर से SonyLiv पर आएगी।

दरअसल, इस फिल्म की ओटीटी रिलीज पहले भी कई बार टाली जा चुकी है। दरअसल, खबरें हैं कि फिल्म की ओटीटी रिलीज टलने की वजह यह है कि मेकर्स रिलीज से पहले बदलाव में लगे हुए हैं। हालाँकि, एजेंट के निर्माता की ओर से इस बारे में स्पष्टीकरण आया है और अनिल सुनकारा ने इसके लिए SonyLiv को जिम्मेदार ठहराया है।

ये स्टार्स फिल्म के अंदर नजर आ रहे हैं

इस सीक्रेट एजेंट मिस्ट्री फिल्म की बात करें तो फिल्म में ममूटी, डिनो मोरिया और साक्षी वैद्य जैसे सितारे नजर आए हैं। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा विदेशी लोकेशंस पर शूट किया गया है। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, विशाखापत्तनम और मनाली में भी की गई है। हालांकि, रिलीज के वक्त ही इस बड़े बजट की फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो चुकी है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply