रिलीज से पहले पुष्पा-2 ने कमाए 1000 करोड़!

monika
2 Min Read


पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule) का जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है पुष्पा 2: द रूल’ अपने पहले पार्ट की तरह ही इस बार भी बंपर कमाई करने की तैयारी में है, आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2′(Pushpa 2: The Rule) 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पुष्पा 2: द रूल'(Pushpa 2: The Rule) एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसमें जिसमें मार्क्स ने 500 से 600 करोड रुपए खर्च किए हैं, ऐसे में एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है जिसे जानने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे।

मेकर्स को मिला 1000 करोड रुपए का ऑफर

पुष्पा 2: द रूल'(Pushpa 2: The Rule) के रिलीज होने से पहले ही मेकर्स को एक बहुत बड़ी खुशखबरी मिल गई है, लगता है पुष्पा 2: द रूल'(Pushpa 2: The Rule) मेकर्स के लिए एक लकी फिल्म है, नई रिपोर्टों के अनुसार, एक प्रमुख उत्तर भारतीय वितरण कंपनी (Prominent North Indian distribution company) ने फिल्म के विशेष अधिकार सुरक्षित (exclusive rights) करने के लिए मेकर्स को 1000 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है.

पुष्पा 2: द रूल’ में अल्लू अर्जुन नहीं लेंगे फीस

हाल ही में एक और रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन(Allu Arjun)एक भी रुपए फीस नहीं ले रहे हैं बल्कि इस फिल्म का जो प्रॉफिट होगा उसका आधा हिस्सा अल्लू अर्जुन(Allu Arjun)का होगा।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment