Ajay Devgn की ‘शैतान’ ने फिर पकड़ी रफ्तार, 150 करोड़ की ओर पहुंचा कारोबार…..

monika
2 Min Read

[ad_1]

Shaitaan Box Office: यह साल अजय देवगन के लिए प्रोफेशनली बड़ा अच्छा साबित हो रहा है उनकी मूवी ‘शैतान ‘ (Shaitan ) काफी सुर्खियां बटोर रही है और वह अभी भी सिनेमाघर में लगी हुई है और लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं.

फिल्म शैतान भले ही क्रू (Crew) के रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Box Office Collection) में धीमी हो गई हो लेकिन वह अपनी छाप अभी भी छोड़ रही है. 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली शैतान अब एक नया आंकड़ा छूने को जा रही है.

शैतान में अजय देवगन एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो कि अपने परिवार को बचाने के लिए जादुई शक्तियों से लड़ता है और दूसरी तरफ नेगेटिव रोल में नजर आए आर माधवन की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है.जितनी तारीफ उनके किरदार के लिए की जा रही है उतनी ही तारीफ उनकी नेगेटिव रोल के लिए भी की जा रही है.

बड़े मियां चोटे मियां 2 (Bade Miyan Chote Miyan 2) और मैदान (Maidaan) के लगने क के बाद क्या पता शैतान सिनेमाघर में लगी रहे या फिर हट जाए, लेकिन फिलहाल वह अपना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जुटा चुकी है.

मंगलवार तक का उसका कलेक्शन हिंदुस्तान में 50 करोड़ पार कर चुका है और वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Worldwide Collection) की बात करें तो 150 करोड़ के पास पहुंच चुका है.जिसकी वजह से शैतान एक सुपरहिट फिल्म मानी जा रही है.अब देखना यह होगा कि क्या शैतान अभी और कुछ दिन सिनेमा घरों में लगी रहेगी या फिर है हट जाएगी।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment