बेटे को लेकर छलका Shikhar Dhawan का दर्द, कहा- “Plz..मिलवा दो, उसे गले लगाना चाहता हूं..

monika
3 Min Read

[ad_1]

Shikhar Dhawan Latest News : देश के धुरंधर क्रिकेटरों में शुमार शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह क्रिकेट मैच नहीं भी खेलते हैं फिर भी चर्चाओं में रहते हैं। एक बार फिर शिखर धवन अपने बेटे पर कही एक बात को लेकर सुर्खियों में हैं।

दरअसल, शिखर धवन काफी समय से अपने बेटे जोरावर से दूर हैं। ऑस्ट्रेलिया में वो अपने मम्मी के साथ है। शिखर धवन का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो गया है। ऐसे में वो अपने बेटे और पत्नी से दूर हैं। आइए शिखर धवन ने क्या कुछ कहा यह जानते हैं।

धवन से जब उस पोस्ट के बारे में ‘Humans of Bombay’ पॉडकास्ट पर पूछा गया तो उन्होंने कहा,

‘मैं दर्द में नहीं था। मैं केवल भावनाएं व्यक्त कर रहा था कि उसका बर्थडे है और चार-पांच महीनों से हम संपर्क में नहीं हैं। इसलिए मैं बस अपने इमोशन जाहिर कर रहा हूं। मैं इमोशनल जरूर हूं और उसे अपना प्यार भेज रहा हूं। अगर मैं दुखी हूं और उसके बारे में सोच रहा हूं तो वह नेगेटिव एनर्जी उसके पास भी जाएगी। उस नेगेटिव एनर्जी से वह मेरी तरफ नहीं आ पाएगा। मैं अभी भी पॉजिटिव हूं और उसे प्यार भेज रहा हूं ताकि वह जहां भी रहे खुश रहे। जब उसका मन होगा या कुदरत ने बुलाना होगा तो आ जाएगा अपने आप। मेरे जीवन में जो कुछ भी हुआ उससे मेरी इमोशनल मजबूती बढ़ी।’

धवन बोले- बेटे को मिस करता हूं

धवन ने आगे कहा,

‘मुझे उससे प्यार है लेकिन मैं उससे डिटैच हूं। अगर वह आता है या नहीं आता तो ठीक है। मैं चाहता हूं वह जैसा चाहे वैसा बने। मैं उस पर जोर नहीं डालना चाहता. मैं उसे रोज मैसेज लिखता हूं। चाहे उसके पास पहुंचे या न पहुंचे। लेकिन मैं कभी यह नही सोचता कि वह आकर इन्हें पढ़े। अगर उसका मन करेगा तो ठीक है। मैं उसे बताऊंगा जरूर कि मैंने उसे मैसेज लिखे हैं। अगर मैं उम्मीद करूं कि वह उन्हें पढ़े और महसूस करे कि उसका पिता किन हालात से गुजरा। अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो मैं परेशान हो जाऊंगा। इसलिए मैं पिता के रूप में अपना कर्म करू। बाकी उस पर है कि उसे क्या करना है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]