Bajaj ला रही सबसे पावरफुल Pulsar! लॉन्च होते ही खरीदने मचेगी लूट, कीमत बस इतनी होगी….

monika
2 Min Read


Bajaj : अगर आप भी अपने लिए आने वाले समय में कोई बाइक खरीदने वाले है तो आपको पहले ये खबर पढ़ लेनी चाहिए। बाइक निर्माता कंपनी बजाज ऑटो अब मार्केट में अपनी एक नई और दमदार पल्सर लेकर आ रही है। ये कंपनी की अब तक की मोस्ट अवेटेड मोटरसाइकिल बजाज पल्सर NS400 है।

जानकारी मिली है कि ये नई पल्सर 11 साल पहले लॉन्च हुई Pulsar NS200 सीरीज पर आधारित होगी। Bajaj कंपनी की इस आने वाली बाइक में ग्राहकों को सभी पल्सर बाइक से जबरदस्त और पावरफुल व बड़ी क्षमता वाला इंजन मिलने वाला है। इसके साथ ही Bajaj Pulsar NS400 की एक्स शोरूम प्राइस 2 लाख रुपये से कम होगी।

इस तरह का हो सकता है इंजन

Bajaj की अपकमिंग बाइक NS400 में आपको 370.2cc का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलेगा। इस बाइक का इंजन 40bhp की पावर जनरेट कर सकेगा। इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्प्लिट अस्सिटे क्लच के साथ जोड़ा गया है। ये बाइक बाजार में पहले से मौजूद हार्ले डेविडसन X440 और Royal Enfield Himalayan 411 को टक्कर देगी।

कैसा होगा हार्डवेयर

Bajaj की इस अपकमिंग बाइक में एक डिजिटल कंसोल, टेलीस्कॉपिक फोर्क्स, प्री-लोड एडजस्टेबिलिटी के साथ एक मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, ड्यूल चैनल ABS सिस्टम, रियर और फ्रंट में डिस्क ब्रेक, एक स्लीपर एंड क्लच फीचर्स से लैस हो सकता है।

कैसी होगी डिजाइन

Bajaj अपनी भविष्य की इस बाइक को ज्यादा मजबूत बनाने के लिए चेसिस को अपडेट कर सकती है। इसमें आपको कॉम्पैक्ट डिजाइन और धाँसू स्टाइल मिल सकती है। Bajaj की अपकमिंग बाइक का वजन भी पहले की तुलना में कम हो सकता है।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment