कुर्सी से हटा Tejashwi Yadav नाम का पर्ची, नीतीश के बगल में बैठ गए अशोक चौधरी, देखें- Video..

monika
2 Min Read

[ad_1]

Bihar Politics : बिहार की राजनीति में पिछले कई दिनों से घमासान मचा हुआ है। सबकी निगाहें इस पर टिकी हैं कि क्या नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे? दरअसल, बिहार की राजनीति को देखकर यह तय लग रहा है कि सरकार पलट जाएगी।

गणतंत्र दिवस पर राजभवन में आयोजित हाई टी पार्टी के दौरान जेडीयू और राजद के बीच दूरियां देखने को मिलीं। यहां इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नजर नहीं आए। इतना ही नहीं उनके नाम की पर्ची भी निकाली गई है। तेजस्वी यादव के नाम वाली कुर्सी पर अशोक चौधरी बैठे हैं। ऐसा पहली बार देखने को मिला।

इस हाई टी पार्टी में राजद की ओर से सिर्फ नये शिक्षा मंत्री आलोक मेहता शामिल हुए लेकिन उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। हाई टी पार्टी के बीच में ही वह वहां से चले गये। राजद नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का वहां नहीं जाना इस बात का साफ संकेत माना जा रहा है कि अब जदयू और राजद के बीच दूरियां काफी बढ़ गई हैं। इस बीच राजद ने विधायकों की बैठक बुलाई है। 27 जनवरी को राजद विधायकों की बैठक होगी।

वहीं, बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि राजनीति में कोई भी दरवाजा स्थायी रूप से बंद नहीं होता है। समय आने पर सारी जानकारी मिल जायेगी। क्या स्थिति बनती है, बीजेपी क्या फैसला लेती है? दरवाज़ा आवश्यकतानुसार खुलता और बंद होता रहता है। हमें थोड़ा इंतजार करना चाहिए।



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment