रिलायंस Jio और OnePlus इंडिया ने बड़े पैमाने पर 5जी इनोवेशन को आगे बढ़ाने के लिए साझेदारी की

monika
2 Min Read

[ad_1]

Jio – OnePlus Partnership : भारत की सबसे बड़ी डिजिटल सेवा कंपनी रिलायंस जियो और वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस, दोनों अत्याधुनिक तकनीक में अग्रणी कंपनियों ने भारत में 5जी तकनीक की पूरी क्षमता को उजागर करने के उद्देश्य से अत्याधुनिक 5जी इनोवेशन लैब की स्थापना करने की घोषणा की है।

जियो और वनप्लस के तकनीकी नवाचार और बुनियादी ढांचे उपयोगकर्ताओं को नए अनुभव प्रदान करने में सहायक होंगे। साझेदारी का उद्देश्य वनप्लस और जियो ट्रू 5जी उपयोगकर्ताओं को अलग-अलग सुविधाएं और एक अद्वितीय नेटवर्क अनुभव प्रदान करना है, जिससे वनप्लस और जियो ट्रू 5जी उपयोगकर्ता एक अद्वितीय भविष्य के अनुभव का आनंद उठा सकें।

Jio प्रवक्ता ने कहा, Jio True 5G भारत में सबसे अच्छा 5G नेटवर्क है। आज, Jio True 5G एक मजबूत True 5G नेटवर्क के साथ पूरे देश को कवर करता है। भारत में संपूर्ण 5G तैनाती का 85% Jio द्वारा किया गया है। उन्होने कहा, “यह हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए जादुई 5जी अनुभवों को सामने लाने का समय है और वनप्लस के साथ यह साझेदारी उसी दिशा में एक कदम है। अगले कुछ महीनों में, हमारे उपयोगकर्ताओं को 5G के उत्कृष्ट और उन्नत गेमिंग, स्ट्रीमिंग और बेहतर उपयोग का अनुभव होगा।”

वनप्लस के प्रवक्ता ने कहा, “हम जो संभव है उसकी सीमाओं को आगे बढ़ाने में विश्वास करते हैं, और Jio के साथ यह साझेदारी उस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। यह साझेदारी कनेक्टिविटी के भविष्य की दिशा में एक साहसिक कदम है, जहां नवाचार की कोई सीमा नहीं है। जियो और वनप्लस इंडिया मिलकर देश में 5जी परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं, जो उपयोगकर्ताओं को आगे की असीमित संभावनाओं की एक झलक प्रदान करेगा।”

यह सहयोग नई सुविधाओं और अनुभवों के विकास और परीक्षण में क्रांति लाने के लिए तैयार है, जिसके परिणामस्वरूप उपयोगकर्ताओं को अलग अलग फीचर्स और यूनिक नेटवर्क एक्सपीरियंस मिल सकेंगे।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment